Jio, Airtel और Vodafone लाया यूजर्स के लिए बंडल ऑफर 20 रुपये से भी कम में मिल रहा है सब कुछ….

इन दिनों रिचार्जेज कितने महंगे हो गए हैं ये तो हम सभी जानते हैं। हालांकि, टेलिकॉम कंपनियों ने इसका हर्जना भरने के लिए यूजर्स को कई तरह के बंडल ऑफर भी दिए हैं। यूजर्स के नजरिए से देखा जाए तो उन्हें बंडल ऑफर बेहद पसंद आते हैं। उदाहरण के तौर पर: अगर कम कीमत में डाटा और कॉलिंग दोनों के साथ प्लान मिल जाए तो यह बेहतर विकल्प बन जाता है। अगर आप भी ऐसे प्लान की तलाश में हैं तो हम आपको 20 रुपये से कम कीमत वाले प्लान्स की डिटेल दे रहे हैं जो डाटा और कॉलिंग बेनिफिट के साथ आते हैं।

Reliance Jio: इस कंपनी की बात करें तो कंपनी 10 रुपये का एक प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत 7.47 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 124 IUC मिनट भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसकी वैधता अनलिमिटेड है। वहीं, 20 रुपये का एक प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत 14.95 रुपये का टॉकटाइम और 2 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 249 IUC मिनट भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इसकी वैधता अनलिमिटेड है।

यह कंपनी 19 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। साथ ही 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। यही नहीं, Zee5 सब्सक्रिप्शन और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है।

Airtel: यह कंपनी 19 रुपये का प्लान उपलब्ध करा रही है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं। साथ ही 200MB डाटा भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 2 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com