Jawa Yezdi Motorcycles अपने सभी मॉडल्स पर दे रही जबरदस्त ऑफर्स

Jawa Yezdi Motorcycles ने अपनी मोटरसाइकिलों की रेंज पर दिसंबर के लिए विशेष ऑफर की घोषणा की है। इन ऑफर्स में EMI स्कीम, एक्सटेंडेड वारंटी, राइडिंग गियर और एक्सेसरीज पर छूट शामिल है। ये ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि ये ऑफर 31 दिसंबर 2023 तक की गई डिलीवरी पर लागू हैं। कुछ मोटरसाइकिलों पर एक्सचेंज बोनस ऑफर भी है।

Jawa Yezdi Motorcycles दे रही ये ऑफर्स

दोपहिया वाहन निर्माता अपनी मोटरसाइकिलों पर चार साल या 50,000 किमी की एक्सटेंडेड वारंटी दे रहा है। मोटरसाइकिलों पर स्टैंडर्ड वारंटी 2 वर्ष या 24,000 किमी है। इसके अलावा IDFC के माध्यम से EMI Scheme भी पेश की गई है, जो सिर्फ 1,888 रुपये से शुरू होती हैं।

Jawa Yezdi Motorcycles चुनिंदा राइडिंग गियर और एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत की छूट भी दे रही है। Jawa 42 और Yezdi Roadster के सिंगल टोन मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर भी है। निर्माता एक्सचेंज में 10,000 रुपये तक की पेशकश कर रहा है।

सर्विस कैंप लगाएंगी कंपनियां

Jawa Yezdi Motorcycles ने हाल ही में कोचीन में एक सर्विस कैंप की घोषणा की है। शिविर 17 दिसंबर तक रहेगा। कोचीन शिविर के बाद ये बेंगलुरु, चेन्नई, कालीकट और हैदराबाद सहित दक्षिण भारत के शहरों में यात्रा करेगा। सर्विस कैंप केवल 2019-2020 मॉडल के मालिकों के लिए है।

इस सर्विस कैंप में कॉम्प्रेहेंसिव मोटरसाइकिल चेक-अप, एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर और एक्सचेंज बायबैक शामिल है।

सर्विस कैंप में भाग लेने वाले मालिक अपनी मोटरसाइकिलों केमोटरसाइकिल चेक-अप के आधार पर मुफ्त एक्सटेंडेड वारंटी के लिए पात्र हो सकते हैं। एक्सचेंज/बायबैक पहल का उद्देश्य इच्छुक मालिकों के लिए अपग्रेड प्रक्रिया को आसान बनाना है।

कंपनी के प्रोडक्ट्स

निर्माता की ओर से हाल ही में लॉन्च की गई jawa 42 Bobber Black Mirror है। ये मोटरसाइकिल का नया टॉप-एंड संस्करण है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.25 लाख रुपये है। ये कुछ उपयोगी कॉस्मेटिक बदलावों के साथ आती है। अभी तक जावा के लाइनअप में चार मोटरसाइकिलें हैं – जावा, जावा 42, जावा 42 बॉबर और जावा पेराक। Yezdi के लाइनअप में रोडस्टर, स्क्रैम्बलर और एडवेंचर शामिल हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com