Itel Super Guru 4G हुआ लॉन्च

itel ने Super Guru 4G कीपैड फोन भारत में लॉन्च किया है। यह फोन अलग-अलग भाषाओं में यूजर्स को न्यूज देखने की सुविधा देता है। इसमें यूट्यूब, यूपीआई पेमेंट करने की सुविधा मिलती है। यह 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।

खास बात है कि इस फोन को 2000 रुपये से भी कम लॉन्च किया गया है। itel Super Guru 4G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें और भी बहुत कुछ खास है।

सस्ती है कीमत
आईटेल का यह फीचर फोन 1,799 रुपये में ऑनलाइन स्टोर और अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फोन ग्रीन, ब्लैक और डार्क ब्लू कलर में आता है। इसमें हाई स्पीड 4G कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है। फीचर फोन में वेदर, क्रिकेट, यूपीआई सपोर्ट भी दिया गया है। इसमें LetsChat और किंग वॉइस सपोर्ट भी मिलता है।

6 दिन का बैटरी बैकअप
आईटेल के सस्ते फोन में 1000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी दावा करती है कि सिंगल चार्ज में इसे नॉर्मल टास्किंग के दौरान 6 दिन तक आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें बारकोड के जरिये पेमेंट करने की सुविधा दी गई है जो इसे वाकई खास बना देती है। फोन 13 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है।

यह चार भाषाओं में बीबीसी देखने की सुविधा देता है। इसमें अंग्रेजी, हिंदी, उर्दू और पंजाबी शामिल हैं। इसमें Sokoban, 2048 और Tetris जैसे गेम भी दिए गए हैं। कंपनी ने ये भी कहा है कि फोन 2G और 3G कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है।

लॉन्च किए ये स्मार्टफोन
फरवरी में आईटेल ने स्मार्टफोन सेगमेंट में भी दो फोन लॉन्च किए थे। कंपनी ने itel P55 और itel P55+ को 5,000 mAh बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च किया था। ये दोनों फोन बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com