IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से कोलकाता उतरेगी मैदान पर…

प्लेऑफ की रेस में शामिल कोलकाता रविवार को यहां होने वाले आईपीएल मैच में मुंबई के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ देने में जरा सी भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। उधर मुंबई जीत की लय को जारी रखना चाहेगी क्योंकि इससे उसके 18 अंक हो जाएंगे और उसका नेट रन रेट इस समय पहले स्थान पर काबिज चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स से बेहतर हो जाएगा जिससे उसे फाइनल के लिए क्वालिफाई करने के दो मौके मिलेंगे।

ऐसा रहा था पूरा मुकाबला-  प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी मुंबई की निगाह कोलकाता से बदला चुकाने की होगी जिसने उसे बड़े स्कोर वाले मुकाबले में कोलकाता में 34 रन से मात दी थी जबकि हार्दिक पांड्या ने 34 गेंद में 91 रन बनाये थे। मैच के नतीजे से तय होगा कि मुंबई कौन से स्थान पर रहेगी और प्ले आफ में उसकी प्रतिद्वंद्वी टीम कौन सी होगी।

इन खिलाड़ियों से है उम्मीदें-  इसी के साथ कोलकाता के लिए गेंदबाजी सबसे बड़ी चिंता रही है क्योंकि पावरप्ले और डेथ ओवरों दोनों में प्रतिद्वंद्वी टीमों ने उनके गेंदबाजों को पीटा है। तेज गेंदबाज हैरी गुर्ने, संदीप वारियर, नारायण और पीयूष चावला को कसी लाइन एवं लेंथ में गेंदबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों को रोकना होगा। वानखेड़े की पिच से धीमे गेंदबाजों को मदद मिल रही है तो केकेआर चाइनामैन कुलदीप यादव को भी उतार सकता है जिन्हें खराब फॉर्म के कारण मौका नहीं दिया जा रहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com