iPhone के साथ Watch Series 10 की भी होगी एंट्री

एपल 9 सितंबर को अपने सबसे लेटेस्ट iPhone 16 लाइनअप को पेश करने वाला है। इसके लिए आयोजित किए जा रहे इट्स ग्लोटाइम इवेंट में एपल वॉच सीरीज 10 के भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। स्मार्टवॉच को 10वीं एनिवर्सरी के मौके पर कई बड़े बदलावों के साथ लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, नए मॉडल में बड़े डिस्प्ले, पतले डिजाइन और हेल्थ फीचर्स समेत कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

बड़ी डिस्प्ले और नया डिजाइन

सीरीज 10 के बड़े बदलावों में डिस्प्ले प्रमुख तौर पर शामिल है। मौजूदा मॉडल्स की तुलना में इसमें बड़ी स्क्रीन मिलेगी। इसमें एपल 45mm और 49mm ऑप्शन पेश कर सकता है। बड़ी स्क्रीन के साथ-साथ वॉच बॉडी के पतले होने और कम बेजल के साथ होने की अफवाह है।

हेल्थ और फिटनेस फीचर्स

Apple Watch Series 10 में कुछ नए हेल्थ और फिटनेस फीचर शामिल हो सकते हैं। कंपनी कथित तौर पर सीरीज 10 के लिए स्लीप एपनिया डिटेक्शन पर काम कर रहा है, लेकिन इसके बारे में सटीक जानकारी नहीं है।

बैटरी साइज और नई चिप

एपल वॉच सीरीज 10 में बैटरी लाइफ को पुराने मॉडल्स से बेहतर किया जाएगा। इसमें अच्छे तरीके से ऑप्टिमाइजेशन होगा। जिसके कारण कम बैटरी की खपत होगी। दावा है कि ऐसा होने से वॉच 18 घंटे तक का बैकअप देने में सक्षम होगी। नई वॉच में एपल S10 चिप की पेशकश कर सकता है। यह स्मार्टवॉच watchOS 11 पर चलेगी, जो वर्तमान में सार्वजनिक बीटा के रूप में उपलब्ध है।

कितनी होगी कीमत?

याद रखें, कंपनी ने एपल वॉच सीरीज 10 को लेकर कुछ भी अपडेट नहीं दिया है और न ही इसकी कीमतों का खुलासा हुआ है। हालांकि सीरीज 10 की कीमत बेस मॉडल के लिए लगभग 399 डॉलर से शुरू होने की उम्मीद है। यह वॉच 9 सितंबर के बाद प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएगी। इसके लिए महीने के अंत में शिपमेंट शुरू हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com