iPhone SE 4 में मिलेगा Dynamic Island फीचर

Apple कुछ वर्षों से iPhone SE मॉडल से दूर रहा है। लेकिन हाल फिलहाल में आ रही रिपोर्ट्स से पता चलता है कि कंपनी एक बार इसे बड़े अपग्रेड के साथ इसे पेश करने की योजना बना रही है। एपल ने प्रीमियम iPhone मॉडल के डिजाइन में कई बदलाव किए हैं, जबकि आगामी समय में भी SE को कई नए बदलावों के साथ पेश किया जाएगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

iPhone SE 4 को लेकर क्या है अपडेट?

आ रही रिपोर्ट्स में SE 4 मॉडल को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। उम्मीद है कि इसमें कंपनी कई ऐसे फीचर्स को जोड़ेगी जो एसई में पहले कभी नहीं दिए गए हैं। अगले साल लॉन्च होने की अफवाह वाले iPhone SE 4 मॉडल पर एपल इन दिनों काम कर रही है।

मिलेगा नया डिजाइन

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE का डिजाइन पूरी तरह से परिवर्तित होगा। इसमें 2023 में लॉन्च हुई iPhone 15 सीरीज की तरह ही फ्रंट पर डायनामिक आइलैंड नॉच भी होगा। यह फीचर यूजर्स के लिए बेहद खास होगा क्योंकि लेटेस्ट आईफोन 15 में यह दिया गया है जो कि प्रीमियम सेगमेंट में आती है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

iPhone SE 4 में iPhone 14 मॉडल की तरह बड़ी स्क्रीन, चौड़ी नॉच होगी और SE मॉडल पर फेस आईडी तकनीक देखने की उम्मीद कर सकते हैं। इसमें परफॉर्मेंस के लिए कंपनी A15 या A16 चिप भी लाएगी जो फ्लैगशिप सेगमेंट में दी जाती है।

एपल ने पिछले साल iPhone 15 सीरीज के साथ USB C को अपनाया है। इसके आधार पर कहा जा सकता है कि एपल आगामी सभी सीरीज में चार्जिंग के लिए यही सुविधा प्रदान करने वाली है।

कहा जा रहा है कि Apple SE को डुअल कैमरा सिस्टम में अपग्रेड करेगा लेकिन इसकी अधिक संभावना है कि हम एक 48MP शूटर देख सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com