iPhone 16 सीरीज इन देशों में बहुत कम दाम में होगी लॉन्च

iPhone 16 सीरीज लॉन्च होने में तीन दिन का वक्त बचा है। इट्स ग्लोटाइम इवेंट में नए आईफोन समेत बदलाव के साथ स्मार्टवॉच और एयरपॉड्स लॉन्च किए जाएंगे। इस बार आईफोन को एआई और तमाम अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। कुछ ऐसे देश हैं जहां आईफोन 16 सीरीज को भारत के मुकाबले सस्ते दाम में लॉन्च किया जाएगा।

9 सितंबर को एपल भारत समेत ग्लोबली अपने iPhone 16 लाइनअप को पेश कर रहा है। कंपनी इस बार नए आईफोन्स को एआई और तमाम अपग्रेड फीचर्स के साथ लेकर आ रही है। इट्स ग्लोटाइम इवेंट में चार मॉडल लॉन्च किए जाएंगे, जो कि iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max लॉन्च होंगे। यूजर्स के बीच आईफोन 16 सीरीज को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। वहीं कुछ लोगों के जेहन में सवाल है कि किस देश में आईफोन 16 सीरीज को सबसे सस्ते दाम में लॉन्च किया जाएगा।

किन देशों में सस्ता है iPhone?
कुछ ऐसे देश हैं जहां एपल के आईफोन भारत के मुकाबले सस्ती कीमत में मिलते हैं। इन दिनों में एपल की iPhone 16 सीरीज का इंतजार किया जा रहा है। ऐसे में जहां आईफोन सस्ते मिलते हैं, तो जाहिर तौर पर एपल का न्यू लाइनअप भी इन देशों में सस्ता होगा।

अमेरिका
अमेरिका में आईफोन खरीदने के लिए भारत की तुलना में बहुत कम पैसे खर्च करने पड़ते हैं। आईफोन 15 की शुरुआती कीमत यहां 799 डॉलर (लगभग 67,000 रुपये) है। इस लिहाज से आईफोन 16 को भी यहां सस्ते दाम में लॉन्च किया जाएगा।

जापान
जापान भी ऐसा देश हैं जहां एपल का आईफोन ही नहीं बल्कि दूसरे गैजेट्स की कीमत भी कम होती है। यहां आईफोन 14 और आईफोन 15 दोनों ही सस्ते मिलते हैं।

दुबई
जो लोग सस्ते दाम में आईफोन 16 खरीदना चाहते हैं। उनके लिए दुबई भी अच्छा ऑप्शन है। क्योंकि यहां भी भारत समेत कई देशों की तुलना में आईफोन सस्ते मिलते हैं।

कनाडा
कनाडा में भी आईफोन सीरीज के सभी मॉडल्स की कीमतें कम होंगी। लॉन्च के बाद कम दाम में आईफोन खरीदने वालों के लिए यह देश अच्छा ऑप्शन है।

9 सितंबर को आ रही आईफोन 16 सीरीज
iPhone 16 सीरीज के लिए इट्स ग्लोटाइम इवेंट आयोजित किया जाएगा। 9 सितंबर को आयोजित हो रहे इस इवेंट की शुरुआत रात साढ़े 10 बजे से होगी। इसे कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल, वेबसाइट और एपल टीवी पर लाइव देखा जा सकेगा। इवेंट में आईफोन के अलावा नई स्मार्टवॉच और बदले हुए एयरपॉड्स भी लॉन्च किए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com