iPhone 15 पर खास डील: सस्ते दाम में खरीदने का सुनहरा मौका

 iPhone 16 सीरीज 9 सितंबर को भारत समेत ग्लोबली लॉन्च हो रही है। इसमें चार आईफोन मॉडल पेश किए जाएंगे, नए आईफोन आने से पहले पुराने मॉडल्स की कीमतें घट गई हैं। अगर आप सस्ते दाम में iPhone 15 खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। अमेजन की इस डील में खरीदारी कर ली तो आपकी अच्छी-खासी बचत हो जाएगी। इस पर क्या ऑफर है और इसमें क्या स्पेसिफिकेशन हैं। आइए जानते हैं।

कम दाम में खरीदें iPhone 15

अमेजन से iPhone 15 128 जीबी ब्लैक वेरिएंट को ग्राहकों के पास कम दाम में लेने का मौका है। इसकी असली कीमत 79,900 रुपये है, लेकिन 12 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद इसकी प्रभावी कीमत 69,999 रुपये रह जाती है। इस पर 32,150 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि इसके लिए अमेजन की टर्म एंड कंडीशन पूरा करना अनिवार्य है।

अगर आप अमेजन की प्रक्रिया को पूरा कर लेंगे तो आईफोन और भी सस्ता हो जाएगा। एक्सचेंज ऑफर के बाद इसकी कीमत 32,150 रुपये रह जाएगी। इसके अलावा, अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तब भी 3,999 रुपये की बचत का मौका है। आईफोन 15 पिंक, येलो, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

iPhone 15 स्पेसिफिकेशन

  • iPhone 15 में 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है। इसमें एपल ने पिछले डिजाइन को बरकरार रखा है, लेकिन नॉच को डायनेमिक आइलैंड से बदल दिया है। डिस्प्ले 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।
  • इसमें बैक पैनल पर 48MP का प्राइमरी सेंसर है। जबकि 12MP का अल्ट्रावाइड सेंसर है। सेल्फी के लिए 12MP का सेंसर दिया गया है।
  • इसमें एपल A16 Bionic चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। जो A15 का अपग्रेड है। इसमें iOS 17 अपडेट है, जो iOS 18 अपडेट के लिए अपग्रेडेबल है। आईफोन 15 3,349 mAh बैटरी से पावर लेता है।

क्यों खरीदें पुराना आईफोन

कुछ लोगों के जेहन में सवाल होगा कि जब कुछ दिन में नए आईफोन आ ही रहे हैं तो पुराने आईफोन 15 को खरीदने में क्या समझदारी। इसका जवाब निर्भर करता है आपकी जरूरत और बजट पर। यदि आप अपने iPhone में AI फीचर्स और बड़ा डिस्प्ले जैसी चीजों की ख्वाहिश रखते हैं, तो जाहिर तौर पर आपको आईफोन 16 का इंतजार करना चाहिए। अगर आपका बजट कम है और आईफोन ही चाहिए तो इस डील में आईफोन 15 खरीदना कोई बुरा विकल्प नहीं है। बस इसमें 16 की तुलना में सीमित फीचर्स मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com