iPhone के जैसा हो सकता है Google Pixel 9 Pro के कैमरा मॉड्यूल का लुक

Google ने पिछले साल अक्टूबर में अपने फ्लैगशिप सीरीज Google Pixel 8 को लॉन्च किया था। जैसा कि हम जानते हैं कि गूगल के ये डिवाइस Apple के आईफोन के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। फिलहाल नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें पता चला है कि Google Pixel 9 Pro में आईफोन की तरह प्लैट एज और राउंडेट कैमरा बार मिल सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Google, Samsung और Apple में हमेशा इनके प्रीमियम और फ्लैगशिप फोन को लेकर कॉम्पिटिशन लगा रहा है। कुछ महीने पहले ही Apple और Google ने अपनी फ्लैगशिप सीरीज यानी iPhone 15 और Google Pixel 8 को लॉन्च किया था।

फिलहाल एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि Google का अपकमिंग फ्लैगशिप फोन यानी Google Pixel 9 Pro मे आईफोन के सामान प्लैट एज और राउंडेट कैमरा बार हो सकता है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

iPhone की तरह होगा Pixel का डिजाइन

  • जैसा कि हम जानते हैं कि हर बार की तरह Google इस साल भी दूसरी तिमाही में अपनी फ्लैगशिप सीराज गूगल पिक्सल 8 को लॉन्च कर सकता है। इस सीरीज के लॉन्च में भले ही काफी समय है, लेकिन इसके जुड़ी बहुत सी जानकारिया सामने आ गई है।
  • आपको बताते चले कि कंपनी अपने सालाना इवेंट में Google Pixel 9 और Pixel 9 Pro का अनावरण कर सकती है।
  • इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट में यह भी जानकारी सामने आई है कि स्मार्टफोन के पहले से ही पर्याप्त सुधार के साथ आने के दावे किया जा रहे हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट में पता चला है कि प्रीमियम Google Pixel 9 Pro के 5K रेंडर का अनावरण किया है, जिसमें आपको इमर्सिव 360-डिग्री वीडियो के माध्यम से स्मार्टफोन के डिजाइन दिखाई दिया है।
  • लीक से एक डिजाइन का पता चलता है जो हम पहले ही गैलेक्सी S24 प्लस के साथ-साथ iPhones में भी देख चुके हैं। और यहां समानता का एकमात्र बिंदु फ्लैट फ्रेम डिजाइन है।

Google Pixel 9 Pro के फीचर्स

  • Google Pixel 9 Pro में लगभग 6.5 इंच का फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा Google ने सेल्फी कैमरे में एक पंच-होल कटआउट लाने की योजना बनाई है, इसमें रेंडरर्स डिस्प्ले के सभी चार किनारों पर पतले बेजेल्स के साथ आने की बात पर जोर दिया गया है।
  • इसमे आपको एक प्लैट फ्रेम मिलेगा, जिसमें पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर स्थित होंगे।
  • डिवाइस के निचले हिस्से में यूजर्स USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें एमएमवेव एंटीना कवर और एक माइक्रोफोन होगा।
  • Google Pixel 9 Pro के कैमरा बम्प में आपको एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसमें स्टैंडर्ड वाइड कैमरा सेंसर के साथ एक टेलीफोटो सेंसर शामिल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com