Infinix Smart 8 Plus : 6000mAh बैटरी फोन इस दिन हो रहा लॉन्च

अगले महीने मार्च में एक के बाद एक नए फोन की लॉन्चिंग लिस्ट हो चुकी है। सैमसंग से लेकर नथिंग तक यूजर्स के लिए नए फोन लाने जा रहे हैं।

इस कड़ी में एक नया नाम और जुड़ गया है। यह नाम इनफिनिक्स का है। जी हां, इनफिनिक्स भी अपने यूजर्स के लिए एक नया फोन मार्च में लाने जा रहा है।

कौन-सा फोन हो रहा है लॉन्च

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक इनफिनिक्स अपने ग्राहकों के लिए 1 मार्च को Infinix Smart 8 Plus लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर नजर आ रहा है।

किन खूबियों के साथ आ रहा फोन

बैटरी

इनफिनिक्स का नया फोन Infinix Smart 8 Plus एक बड़ी बैटरी डिवाइस होगा। कंपनी ने लैंडिंग पेज के साथ जानकारी दी है कि डिवाइस 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया जाएगा।

इसके साथ ही 18W टाइप सी चार्जर की सुविधा भी दी जा रही है।

रैम और स्टोरेज

इनफिनिक्स का यह फोन 128GB स्टोरेज की सुविधा के साथ लाया जा रहा है। कंपनी ने साथ में यह भी जानकारी दी है कि डिवाइस 8GB तक रैम के साथ लाया जाएगा।

बता दें, इनफिनिक्स के फोन वर्चुअल रैम के साथ लाए जाते हैं। ऐसे में फोन में 4GB वर्चुअल रैम के साथ लाया जाएगा।

कैमरा

कंपनी ने साफ किया है कि नया फोन 50MP कैमरा के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, डिवाइस क्वाड रिंग एलईडी फ्लैश के साथ आएगा।

कितनी होगी कीमत

इनफिनिक्स के इस फोन को कंपनी 7 हजार रुपये से कम में लाने जा रही है। कीमत को लेकर कंपनी ने खुद हिंट दी है। यह फोन 6999 रुपये की कीमत पर ऑफर्स के साथ खरीदे जाने की उम्मीद कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com