Infinix ला रहा एक पतला 5G Smartphone

इनफिनिक्स अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया 5G स्मार्टफोन ला रहा है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए Infinix Hot 50 5G फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इस फोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख को लेकर आधिकारिक जानकारियां भी दे दी हैं। फोन सितंबर में लॉन्च किया जा रहा है।

Infinix Hot 50 5G फोन कब होगा लॉन्च

Infinix Hot 50 5G फोन भारत में 6 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने फोन के की स्पेक्स को लेकर भी डिटेल्स शेयर कर दी हैं। कंपनी ने इस फोन को लेकर अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर डिटेल्स शेयर की हैं। कंपनी ने फोन को ब्लू कलर वेरिएंट में शोकेस किया है।

इनफिनिक्स ला रहा सेगमेंट का सबसे पतला फोन

Infinix Hot 50 5G को लेकर कंपनी का कहना है कि इनफिनिक्स का नया फोन सेगमेंट का सबसे पतला फोन होगा। फोन 7.8mm थिक होगा। इनफिनिक्स के इस अपकमिंग फोन को आईफोन जैसे कैमरा मॉड्यूल के साथ टीज किया जा रहा है।

फोन में कैमरा आइलैंड वर्टिकली अरेंज होंगे। फोन के फ्रंट साइड एक पंच-होल डिस्प्ले को देखा जा रहा है। डिस्प्ले वेट टच फंग्शनैलिटी को सपोर्ट करेगा। यानी किसी स्थिति में यूजर गीलों हाथों से फोन का इस्तेमाल करता है तो फोन को ऑपरेट किया जा सकेगा।

मिड रेंज कैटेगरी में आएगा नया फोन

इनफिक्स का नया फोन मिड रेंज कैटेगरी में लाया जा रहा है। प्रेस नोट में दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन को Dimensity 6300 5G प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। यह फोन लाइटनिंग फास्ट कनेक्टिविटी और बेहतरनी परफोर्मेंस को लेकर खास होगा। फोन को 4GB और 8GB रैम ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन 128 GB UFS 2.2 storage के साथ आ रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com