भारत के खिलाफ सीरीज से पहले Quinton De Kock लेना चाहते थे संन्यास

भारत के खिलाफ आगामी सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका के सफेद बॉल के कोच रॉब वॉल्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है। रॉब ने बताया कि क्विंटन डिकॉक वनडे के साथ टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेना चाहते थे, लेकिन टीम मैनेजमेंट से हुई बातचीत के बाद उन्होंने अपना मन बदला और अब वह भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे।

SA vs IND: Quinton De Kock ने बनाया था संन्यास लेने का मन, कोच वॉल्टर ने किया खुलासा

दरअसल, क्विंटन डि कॉक (Quinton De Kock) ने विश्व कप 2023 के शुरू होने से पहले ही 50 ओवर फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। उन्होंने बताया था कि वनडे फॉर्मेट में ये उनका आखिरी टूर्नामेंट होने वाला है। बीते दिन यानी सोमवार को साउथ अफ्रीका की टीम का एलान हुआ।

इस दौरान कोच रॉब वॉल्टर (Rob Walter) ने सीमित ने बताया कि किंटन डिकॉक 2023 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में सभी फॉर्मेट से संन्यास लेना चाहते थे, लेकिन मैंने उनसे कहा कि वह इस फैसले को अभी टाल दे। उनके पास बिग बैश में खेलने का मौका है, जो भारत (SA vs IND) के खिलाफ सीरीज से टकरा रही है, लेकिन उन्हें खेल में बनाए रखने के लिए हमने ये फैसला लिया।

World Cup 2023 में Quinton De Kock का जमकर गरजा था बल्ला

बता दें कि डिकॉक ने वनडे विश्व कप 2023 (World Cup 2023)  में शानदार प्रदर्शन किया था। उनके बल्ले से 10 मैचों में कुल 594 रन निकले। वह साउथ अफ्रीका के लिए टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर रहे थे। उनके दम पर साउथ अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल तक का सफर तय कर पाई थी। डि कॉक को भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टेम्बा बावुमा के साथ आराम मिला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com