IND vs SL: कप्तानी को लेकर सूर्या-हार्दिक की दोस्ती में आई दरार?

भारतीय टीम तीन मैचों की टी20I सीरीज के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें हार्दिक पांड्या नए कप्तान सूर्यकुमार यादव को गले लगाते हुए दिख रहे है। इस वीडियो से ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच कप्तानी को लेकर किसी तरह का मतभेद नहीं हैं।

भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20I सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है। टीम इंडिया की वीडियो सामने आई है, जिसमें सभी प्लेयर्स का श्रीलंका में स्वागत हुआ।

श्रीलंका दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की जगह भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाया। सूर्या को कप्तान बनाए जाने के बाद ये काफी तेजी से चर्चा होने लगी कि हार्दिक और सूर्या के बीच सबकुछ ठीक नहीं हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका रवाना होने से पहले हार्दिक पांड्या ने सूर्या को गले लगाकर सभी अफवाहों को खारिज किया।

IND vs SL: सूर्या-हार्दिक के बीच सबकुछ ठीक, वीडियो से सामने आया सच
दरअसल, सूर्यकुमार यादव के भारतीय टी20 टीम की कप्तानी संभालने के बाद, सोशल मीडिया पर उनके और हार्दिक पंड्या के बीच मनमुटाव की अफवाहें तेजी से होने लगी। लेकिन, श्रीलंका रवाना होने से पहले मुंबई हवाई अड्डे पर दोनों खिलाड़ियों को एक-दूसरे से गले मिलते हुए देखा गया और इससे ये साफ हो गया कि ये सभी अफवाहें झूठी थी।

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या नए कप्तान सूर्यकुमार यादव को मुस्कान के साथ गले लगा रहे है। इससे ये साफ हुआ कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई मतभेद नहीं है और वे एकजुट होकर श्रीलंका जा रहे हैं। इन दोनों की ये तस्वीर देख फैंस भी काफी खुश हुए।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सूर्यकुमार यादव कैसे अपनी नई कप्तानी की जिम्मेदारी को संभालते हैं और हार्दिक पांड्या कैसे उनका साथ देते हैं।

बता दें कि 27 जुलाई से श्रीलंका में तीन मैचों की टी20I सीरीज का आगाज ह रहा है, जिसका समापन 30 जुलाई को होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com