IND VS AUS : शतक से चूके पुजारा, पंत ने शानदार शतक से किया अंत, स्कोर 600 के पार…

पुजारा ने अपनी इस मैराथन पारी में 22 चौके लगाए. पुजारा के आउट होने के बाद मोर्चा युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और जडेजा ने संभाला. जडेजा और पंत ने कंगारू गेंदबाजों को एक पल के लिए भी संभलने का मौका नहीं दिया. दोनों ने एक के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई. भारत का सातवा विकेट पंत के रूप में 622 रनों पर गिरा और यही पर भारत ने अपनी पारी घोषित कर दी.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने पहाड़ सा स्कोर खड़ा कर दिया है. भारत ने आज अपने कल के 303 रन पर 4 विकेट के स्कोर से आगे खेलना शुरु किया. कल शतक लगाकर नाबाद रहे पुजारा ने आज अपनी पारी को बेहतरीन गति दी. लेकिन वे दोहरे शतक से चूक गए. इसके पहले भारत का पांचवा विकेट हनुमा विहारी के रूप में गिरा. वहीं पुजारा ने भारत के लिए धुआंधार 193 रनों की पारी खेली.

महंत के सामने शिक्षक मना रहा था लड़की संग रंगरेलिया महंत ने…

भारत के लिए पुजारा के बाद पंत ने शानदार खेल दिखाया. उन्होंने 189 गेंदों में धुआंधार 159 रनों के पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 15 चौके और 1 छक्का लगाया. वहीं जडेजा ने भी अपना खूंखार खेल जारी रखा. जडेजा ने इस दौरान नाबाद रहते हुए 114 गेंदों में 81 रन बनाए और उन्होंने 1 छक्का एवं 7 चोक जड़े. फ़िलहाल ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बिना कोई विकेट खोए 3 ओवरों में 11 रन बना लिए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com