IND vs AFG: पहला टी20 नहीं खेलेंगे विराट कोहली

रोहित और कोहली की करीब एक साल बाद टी20 टीम में वापसी हुई है। ऐसे में इन दोनों के जून में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। इन सभी तमाम मुद्दों पर रोहित शर्मा इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात कर सकते हैं।

भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत गुरुवार से होने जा रही है। इस सीरीज के लिए दोनों टीमें जमकर तैयारी कर रही हैं। भारतीय टीम के लिए यह सीरीज बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि टी20 विश्व कप से पहले यह टीम इंडिया की आखिरी टी20 सीरीज होगी। अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले कोच राहुल द्रविड़ की प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी है।

द्रविड़ ने इस दौरान यह कहा है कि विराट कोहली मोहाली में होने वाले पहले मुकाबले में नहीं खेलेंगे। कोच ने कहा कि विराट ने निजी कारणों से पहला टी20 नहीं खेलने का फैसला किया है। वह दूसरे और तीसरे टी20 के लिए उपलब्ध रहेंगे। द्रविड़ ने यह भी कहा कि इस सीरीज के दौरान रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की जोड़ी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करती दिखेगी।

टी20 विश्व कप 2022 के बाद विराट और रोहित पहली बार किसी टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए हैं। दोनों की करीब 14 महीने बाद टी20 टीम में वापसी हुई है। ऐसे में इन दोनों के जून में होने वाले टी20 विश्व कप में खेलने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 11 जनवरी को मोहाली में, दूसरा टी20 14 जनवरी को इंदौर और तीसरा टी20 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com