IND A vs IND B: मुशीर खान डेब्यू मैच में दोहरे शतक से चूके

इसी साल की शुरुआत में भारत के लिए टेस्ट डेब्यू करने वाले सरफराज खान के भाई मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी में शानदार डेब्यू किया है। मुशीर ने इंडिया-बी की तरफ से खेलते हुए इंडिया-ए के खिलाफ बेहतरीन पारी खेली है लेकिन वह दोहरा शतक नहीं जमा पाए। अपनी इस पारी से मुशीर ने टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक भी दे दी है।

युवा बल्लेबाज मुशीर खान ने दलीप ट्रॉफी में इंडिया-बी की तरफ से खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की है। मुशीर ने बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में इंडिया-ए के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की लेकिन वह दोहरा शतक बनाने से चूक गए। मुशीर का ये दलीप ट्रॉफी का डेब्यू है और अपने पहले ही मैच में उन्होंने बल्ले से तहलका मचा दिया, लेकिन उनका पहले मैच में दोहरा शतक लगाने का सपना टूट गया।

मुशीर भारतीय टीम के लिए इसी साल की शुरुआत में टेस्ट डेब्यू करने वाले सरफराज खान के भाई हैं। सरफराज भी इस मैच में इंडिया-बी का हिस्सा हैं। हालांकि, वह नौ रन बनाकर आउट हो गए। मुशीर ने मैच के पहले दिन ही शतक जमा दिया था। दूसरे दिन दूसरे सेशन में वह आउट हो गए।

जमकर चलाया बल्ला
मुशीर ने दिन की शुरुआत 105 रनों से की थी। यहां से मुशीर ने तेजी से रन बनाने शुरू किया। वह रुके नहीं लगातार स्कोरबोर्ड चलाते रहे। इस दौरान उन्हें नवदीप सैनी का साथ मिला। सैनी ने मुशीर को अपना खेल खेलने का मौका दिया। मुशीर ने पहले सेशन का अंत 174 रनों के साथ किया था। इसके बाद दूसरे सेशन में उनसे दोहरा शतक पूरा करने की उम्मीद थी। कुलदीप यादव की गेंद पर बड़ा शॉट मारने के प्रयास में वह डीप मिडविकेट पर रियान पराग को कैच दे बैठे।

सैनी के साथ मजबूत साझेदारी
सैनी और मुशीर के बीच 205 रनों की साझेदारी हुई। ये साझेदारी तब आई जब इंडिया-बी ने अपने सात विकेट 94 रनों पर खो दिए थे। यहां से मुशीर ने एक छोर संभाला और सैनी ने उनका बखूबी साथ दिया। सैनी ने मुशीर के आउट होने के बाद अपना अर्धशतक पूरा किया। इस साझेदारी के दम पर इंडिया-बी ने मजबूत स्कोर खड़ा किया है। मुशीर ने अपनी 181 रनों की पारी में 373 गेंदों का सामना किया और 16 चौकों के अलावा पांच छक्के मारे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com