Cricket - ICC Cricket World Cup Warm-Up Match - Sri Lanka v South Africa - Cardiff Wales Stadium, Cardiff, Britain - May 24, 2019 Sri Lanka's Suranga Lakmal celebrates with Angelo Mathews and team mates after taking the wicket of South Africa's Aiden Markram Action Images via Reuters/Andrew Boyers - RC1EA0AE11B0

ICC World Cup 2019: ये है श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन टीम, श्रीलंका में कसुन रजीथा को मिलेगा मौका

वर्ल्ड कप में सोमवार को श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला है। दोनों टीमें पॉइंट्स टेबल में काफी नीचे चल रही है। इसमें वेस्टइंडीज तो विश्व कप से बाहर हो चुकी है, जबकि श्रीलंका के पास अभी भी उम्मीदें हैं। हालांकि श्रीलंका को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ना सिर्फ अपने दोनों मैच जीतने होंगे, बल्कि इंग्लैंड और पाकिस्तान का हार भी उनके लिए जरूरी है, क्योंकि ऐसे वो पॉइंट्स टेबल में बढ़त बना पाएगा।

अभी श्रीलंका 7वें स्थान पर है और श्रीलंका के 6 पॉइंट है। ऐसे में श्रीलंका इस मैच को किसी भी हालत में जीतने की कोशिश करेगा। श्रीलंका इस मैच को जीतने के लिए अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव भी कर सकता है और एक लंकाई गेंदबाज नुवान प्रदीप भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। लंका के तेज गेंदबाज बीमारी के कारण आईसीसी विश्वकप के शेष मुकाबलों से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह अब टीम में कसुन रजीथा को शामिल किया गया है।

यह श्रीलंकाई टीम के लिए ‘करो या मरो’ का मैच होगा क्योंकि इसे हारने पर तालिका में सातवें नंबर पर चल रही श्रीलंकाई टीम विश्वकप से बाहर हो जाएगी। हालांकि रजीथा को अंतरराष्ट्रीय मैच का ज्यादा अनुभव नहीं है। श्रीलंका की खराब बल्लेबाजी की वजह से हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मुकाबले में 9 विकेट से हार मिली थी। ऐसे में श्रीलंका को अपनी बल्लेबाजी पर काम करना होगा और वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का मुकाबला करना होगा। वहीं अभी श्रीलंका को भारत से भी एक मैच खेलना है और उसे दोनों मैचों में जीत दर्ज करना आवश्यक है।

ये है श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन-

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नान्डो, कुसल मेंडिस, कुसल परेरा,(विकेटकीपर),एंजेलो मैथ्यूज,धनंजय डी सिल्वा, थिसारा परेरा,जीवन मेंडिस, इसुरु उदाना, कसुन रजीथा, लसिथ मलिंगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com