HTC इस रेंज के स्मार्टफोन को बनाने की कर रहा तैयारी, जानकारी आई सामने ऑनलाइन…

अपने वर्ष 2019 की हैंडसेट स्ट्रैटजी में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HTC ने बदलाव करने की घोषणा की है. इसमें कंपनी HTC U12+ और U12 Life की लाइफ साइकिल को बढ़ाने पर काम करेगी. इसी बीच सर्टिफिकेशन वेबसाइट GeekBench पर HTC का एक स्मार्टफोन स्पॉट किया गया है. यहां दी गई लिस्टिंग के मुताबिक, यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी35 पर काम करता है. इसके अलावा फोन 6 जीबी रैम के साथ आएगा. इस डिवाइस का मॉडल नंबर HTC 2Q741 है. एंड्रॉइड 9 पाई पर यह फोन काम करेगा.

फोन के कैमरा और डिस्प्ले की जानकारी GeekBench की लिस्टिंग में नहीं मिली है. माना जा रहा है कि यह फोन मिड-रेंज सेगमेंट के तहत लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा कंपनी के एक 5G स्मार्टफोन के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है. इसके मुताबिक, HTC का 5G स्मार्टफोन वर्ष 2019 की दूसरी छमाही में दस्तक दिया जा सकता है. वहीं, HTC 5G स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.  HTC कंपनी आर्थिक रूप से कमजोर है लेकिन नए आयामों को कंपनी अपनी सेल मे बढ़ोतरी के लिए तलाश कर रही है.  

इन स्मार्टफोन्स में HTC ने एंड्रॉइड 9 पाई अपडेट यूजरो की सुविधा के लिए उपलब्ध कराया है. HTC ने अपने U-सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स U11, U11+ और U12+ स्मार्टफोन्स के लिए Android 9 Pie के अपडेट रोल आउट कर दिया है. इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. HTC U11 को 2017 में लॉन्च किया गया था. HTC U11+ को नवंबर 2017 में लॉन्च किया गया था. जबकि HTC U12+ को पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था. इन तीनों ही स्मार्टफोन्स के लिए एंड्रॉइड पाई 9.0 अपडेट रोल आउट किया गया है.  साल की दूसरी तिमाही से इसके अपडेट यूजर्स को मिलने शुरू हो जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com