नफे सिंह हत्याकांड : हजारों किलोमीटर दूर छिपे थे शूटर

हरियाणा और दिल्ल्ली पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन के चलते नफे सिंह हत्याकांड के दो शूटर्स को गोवा से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को अभी दो अन्य शूटर्स की भी तलाश है।

हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की जान लेने वाले दो शूटर्स को पुलिस ने दबोचा है। दिल्ली और हरियाणा पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान बड़ी कामयाबी मिली है।

झज्जर पुलिस ने बताया कि  इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में झज्जर पुलिस, दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में सौरव और आशीष नाम के दो शूटरों को गोवा से दबोचा है। वहीं दो और शूटरों को पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

नफे सिंह राठी के हत्यारों की हुई पहचान
इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों की पहचान कर ली है। इसमें तीन आरोपियों के पुलिस ने फोटो जारी कर उन पर एक-एक लाख रुपये का इनाम रखा है। वहीं बाकी एक आरोपी की पहचान सार्वजनिक नहीं की है।

आरोपी 25 साल पहले छोड़कर जा चुका गांव
नारनौल। नारनौल क्षेत्र अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। अब इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल एक आरोपी नारनौल के सिरोही बहाली का रहने वाला है। हालांकि आरोपी का परिवार करीब 25 साल पहले ही गांव छोड़कर जा चुका है। जिसके बाद गांव में उनका कभी आना जाना नही हुआ। सिरोही बहाली के सरपंच लेखराज ने बताया कि करीब 25 साल पहले ही दीपक सांगवान का परिवार दिल्ली चला गया था। अब वर्तमान में वह कहां रह रहे हैं, इसकी भी अब जानकारी नहीं है। बता दें कि इससे पहले नारनौल गोगामेड़ी हत्याकांड में भी सुर्खियों में बना रहा था

पुलिस खंगाल रही कैमरे
अधिकारियों ने बताया कि एक दिन पहले आरोपियों की कार रेवाड़ी स्थित रेलवे स्टेशन की पार्किंग से बरामद हुई थी। ऐसे में अब पुलिस की टीमें स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने में जुटी हुई हैं। रविवार को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर झज्जर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली। इससे आरोपियों के रूट के बारे में सुराग लगा।

आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली व हरियाणा पुलिस और एटीएफ जोरशोर से जुटी हुई हैं। आरोपी विदेश न भागने पाएं, आरोपियों को पकड़ने के लिए गुवाहाटी, गोरखपुर और वाराणसी में ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे। सोमवार को रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा सकता है। -डॉ. अर्पित जैन, एसपी, झज्जर।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com