हरियाणा: राव दान पर ईडी की कार्रवाई को लेकर बोले सीएम सैनी

कांग्रेस नेता और विधायक राव दान सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी के बाद करनाल पहुंचे सीएम सैनी ने कहा कि यह कानून का अलग मामला है। ईडी को जहां भी गलत गतिविधियों का शक होता है, वहां कार्रवाई करती है। सीएम सैनी ने कहा कि ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है जो कई चीजों का ध्यान रखती है। इसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है।

अब रोटी खाने का क्या फायदा, जब चिड़ियां चुग गई खेत- सीएम सैनी
दीपेंद्र हुड्डा के ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान पर सीएम सैनी ने टिप्पणी की कि उन्होंने 11 सवाल पूछे हैं और दीपेंद्र हुड्डा को उनका जवाब देना चाहिए। हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं के बीच बैठकर खाना खाने से कुछ नहीं होगा, बल्कि उन्हें अपने कार्यकाल की याद दिलानी चाहिए। सीएम ने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा को समझना चाहिए कि अब रोटी खाने का क्या फायदा, जब चिड़ियां चुग गई खेत।

Congress और AAP पर साधा निशाना
कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए सीएम सैनी ने कहा कि दोनों पार्टियां एक ही पंख की चिड़िया हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियां झूठ बोलती हैं और झूठ की राजनीति करती हैं।

वहीं सतलुज के पानी को लेकर दायर जनहित याचिका पर सैनी ने कहा कि पानी की जरूरत है और हमारे हरियाणा में लाखों एकड़ जमीन उस पानी का इंतजार कर रही है। कुछ लोग वादे तो करते हैं लेकिन अपने वादों से मुकर जाते हैं। हरियाणा की जनता अच्छी तरह समझती है कि कौन दो चेहरे लेकर घूम रहा है।

कांग्रेस के खिलाफ गांव-गांव जाकर हिसाब देंगे
सीएम सैनी ने कहा कि अमित शाह ने निर्देश दिए हैं कि कांग्रेस द्वारा फैलाई जा रही भ्रामक प्रचार का जवाब गांव-गांव जाकर देंगे। उन्होंने कहा हम अपना हिसाब हर गांव में जाकर देंगे और कांग्रेस को भी अपना हिसाब देना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com