हरियाणा: राहुल गांधी आज सोनीपत में करेंगे न्याय रैली

बुधवार को नई अनाज मंडी में दोपहर दो बजे राहुल गांधी पहुंचेंगे। हुड्डा पिता-पुत्र के अलावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान भी शामिल होंगे।

हरियाणा के सोनीपत में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को सोनीपत की नई अनाज मंडी में दोपहर करीब 2 बजे न्याय रैली को संबोधित करेंगे। रैली में सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के साथ ही रोहतक के मतदाताओं को भी साधेंगे।

रैली में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान सिंह के अलावा सोनीपत के प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी व रोहतक के प्रत्याशी दीपेंद्र हुड्डा भी शामिल होंगे। तैयारी को लेकर सोनीपत विधायक सुरेंद्र पंवार व खरखौदा विधायक जयवीर सिंह व अन्य नेताओं ने रैली स्थल का दौरा किया। वहीं, सुरक्षा की दृष्टि से भी पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है।

सोनीपत में कांग्रेसी राहुल गांधी की रैली को अहम मान रहे हैं। 18 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनीपत के गोहाना में रैली को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया था और इस दौरान उन्होंने कांग्रेस समेत समूचे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा था। ऐसे में अब माना जा रहा है कि राहुल गांधी मोदी के आरोपों व सवालों का जवाब दे सकते हैं। विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह है। नेताओं के अलावा स्वयं कार्यकर्ता भी रैली की तैयारियों में जुटे हैं।

नई अनाज मंडी में होने वाली रैली के लिए डीसीपी, चार एसीपी स्तर के अधिकारियों के अलावा करीब 700 पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। मंगलवार को दिल्ली से सोनीपत पहुंची एसपीजी की टीम ने मौके पर पहुंचकर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। एसपीजी ने स्थानीय पुलिस प्रशासन से सुरक्षा प्रबंधों को लेकर चर्चा भी की। सुरक्षा के लेकर सभी प्रबंध किए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com