भिवानी-महेंद्रगढ़ क्षेत्र में राहुल गांधी आज तो महेंद्रगढ़ में प्रधानमंत्री कल करेंगे चुनावी जनसभा

प्रधानमंत्री दूसरी बार पाली में तो राहुल गांधी भी महेंद्रगढ़ में चुनावी जनसभा कर चुके हैं। दोनों नेता भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा की फिजा में गर्माहट लाने का काम जरूर करेंगे। 

गर्मी में चुनावी माहौल भी गर्म हो गया है। अब चुनाव के तीन दिन ही शेष बचे हैं। 22 मई को राहुल गांधी और 23 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा की फिजा में गर्माहट लाने का काम जरूर करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं को अब तीन दिन में मना पाएंगे या फिर भितरघात होगा।

यह तो विधानसभाओं में वोटिंग प्रतिशत के बाद ही पता चल सकेगा, लेकिन इतना जरूर है कि मतदाता अभी शांत हैं और मुकाबला भी नजदीकी रहने की संभावना है। हालांकि दोनों प्रमुख दलों को भितरघात का डर भी सता रहा है। अगर इस समय किसी पार्टी का कार्यकर्ता दूसरे के कार्यक्रम में दिख जाए तो कयास लगने भी शुरू हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ सोमवार को योगेंद्र यादव के कार्यक्रम में दिखाई दिया। इसमें भाजपा नेता का विश्वसनीय कार्यकर्ता भी नारनौल में आयोजित तीन कार्यक्रमों में नेताजी की हाजिरी भरता दिखाई दिया। इससे यह तो साफ है कि राजनीति में कुछ भी घटित हो सकता है।

2019 में राहुल गांधी और 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर चुके हैं महेंद्रगढ़ में चुनावी रैली
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा में इन दो दिनों में दो बड़े नेता आने वाले हैं। इससे पहले भी वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वर्ष 2019 में राहुल गांधी चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। हालांकि इस बार राहुल गांधी चरखी दादरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं प्रधानमंत्री दूसरी बार महेंद्रगढ़ से सटे पाली गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचेगे। 2019 में राहुल गांधी की जगह सोनिया गांधी को चुनावी रैली में आना था, लेकिन किसी कारणवश नहीं आ सकी थीं, उनकी जगह राहुल गांधी पहुंचे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com