भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोहतक और जींद में रोड शो आज

रोहतक में भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा और जींद में सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली के लिए वोट की अपील करेंगे। आंबेडकर चौक तक रोड शो निकाला जाएगा। भिवानी स्टैंड तक शो निकालने की योजना सिरे नहीं चढ़ी। 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को रोहतक और जींद शहर में रोड शो करेंगे। वह रोहतक में सुबह 10 बजे से पावर हाउस चौक से आंबेडकर चौक तक रोड शो करेंगे। दो किलोमीटर के रोड शो में 100 से ज्यादा जगह पुष्प वर्षा होगी। वहीं जींद में उनका रोड शो दोपहर 12 बजे से पुराना बस स्टैंड, झांझ गेट से शुरू होगा। इसके बाद यह रोड शो शहर के बाजार, रानी तालाब से होता हुआ गोहाना रोड तक आएगा।

रोहतक लोकसभा सीट को जीतने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत लगा रखी है। राजस्थान, मध्यप्रदेश व उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों की जनसभा के बाद सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह की रैली हुई। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पहले ही रोहतक शहर में जनसभा करके जा चुके हैं। अब मतदान से ठीक तीन दिन पहले 21 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो होगा। इसके लिए पार्टी ने ड्यूटी तय कर दी है। वह रोहतक में भाजपा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा और जींद में सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ाैली के लिए वोट की अपील करेंगे।

पार्टी के नेता पावर हाउस चौक पर नड्डा का स्वागत करेंगे। इसके लिए स्वामी विवेकानंद कॉम्प्लेक्स में स्टेज बनाया गया है। वहां से नड्डा का काफिला आंबेडकर चौक के लिए रवाना होगा। मेडिकल मोड़, योगेंद्र नाथ मल्होत्रा के आवास, डी पार्क, लिबर्टी सिनेमा, बजरंग भवन, पूर्व मंत्री ग्रोवर के कार्यालय, अशोका चौक, सुभाष चौक, सोनीपत स्टैंड व आंबेडकर चौक पर प्रमुख तौर पर पुष्प वर्षा होगी। इसके अलावा रास्ते में कई जगह दुकानदार व पार्टी समर्थक राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे। बताया जा रहा है कि आयोजक भिवानी स्टैंड तक रोड शो करना चाहते थे, लेकिन योजना सिरे नहीं चढ़ सकी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com