President Donald Trump listens as India Prime Minister Narendra Modi introduces him during the "Howdi Modi" event Sunday, Sept. 22, 2019, at NRG Stadium in Houston. (AP Photo/Michael Wyke)

Howdy Modi कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी पर PM मोदी ने कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए कहा है कि ‘हाउडी मोदी’ ईवेंट में आपकी मौजूदगी हमारे रिश्तों को दिखाती है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, “ह्यूस्टन में आयोजित ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में आपकी उपस्थिति भारत-अमेरिका संबंधों की गवाह है।”

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनआरजी स्टेडियम में रविवार को संपन्न हुए बहुप्रतीक्षित “हाउडी, मोदी” कार्यक्रम के बाद 50,000 भारतीय-अमेरिकियों के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुए कहा कि अमेरिका को भारत से प्रेम है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रंप के आगमन पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया।

ट्रंप और मोदी ने एक-दूसरे को गले लगाया और वे इस ऐतिहासिक अवसर का उत्सुकता से इंतजार कर रहे समूह का हाथ हिला कर अभिवादन करते हुए मंच की तरफ बढ़े। यह पहली बार था जब ट्रंप और मोदी ने साथ मंच साझा किया और रिकॉर्ड 50,000 भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया।

ट्रंप ने एक संक्षिप्त ट्वीट किया, “अमेरिका भारत से प्रेम करता है।” उन्होंने ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम के जोशपूर्ण माहौल को “अद्भुत” बताया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com