Housefull 4 Day 1 Box office Collection: जानें- कैसी रही फिल्म की शुरुआत, पहले दिन इतना रहा कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म हाउसफुल दिवाली से पहले शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म के रिव्यू तो मिल-जुले आ रहे हैं, जिसमें कई लोग अक्षय कुमार और अन्य स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं जबकि कई लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई। फिल्म के रिव्यू भले ही ज्यादा अच्छे ना आ रहे हो, लेकिन फिल्म ने पहले दिन एवरेज कमाई कर ली है।

अगर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो माना जा रहा है कि फिल्म ने करीब 20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार पहला दिन फिल्म के लिए ठीक रहा है। इस बार फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिल रही है, क्योंकि हाउसफुल-4 के साथ 2 बड़ी फिल्में भी रिलीज हो रही है।

https://www.instagram.com/p/B4B5ATcndx7/?utm_source=ig_web_copy_link

हालांकि अगले कुछ दिन हॉलीडे होने की वजह से फिल्म के कलेक्शन में अच्छी बढोतरी हो सकती है और फिल्म 100 करोड़ के पास तक पहुंच सकती है। अगर फिल्म के रिव्यू की बात करें तो मस्ती, म्यूजिक और ठहाकों से भरी हुई हाउसफुल 4 इस साल दिवाली पर हंसी का रॉकेट छोड़ रही है। हाउसफुल 4 हाउसफुल की सभी परंपराओं को कायम रखते हुए अपनी पहली हाउसफुल से चार कदम आगे निकल गई है।

https://www.instagram.com/p/B3yiHBwnuaH/?utm_source=ig_web_copy_link
यह फिल्म 3 भाइयों अक्षय, रितेश और बॉबी देओल की कहानी, जो लंदन में एक सलून चलाते हैं। एक डॉन के पैसे अपने भुलक्कड़पन के चलते वाशिंग मशीन में डाल देते हैं। अब माइकल भाई के पैसे चुकाने के लिए यह प्लान बनाते हैं, अमीर लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसाने का और उसके बाद क्या-क्या होता है, इसी ताने-बाने पर बुनी गई है फिल्म हाउसफुल 4।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com