Honor Magic 6 Series की जल्द होगी भारत में एंट्री

ऑनर मैजिक सीरीज को भारत में लॉन्च किया जाएगा यह जानकारी तो एक्स हैंडल के जरिये कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी सीपी खंडेलवाल ने कन्फर्म कर दी है। लेकिन इसकी लॉन्च टाइमलाइन और दूसरी चीजों की जानकारी के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। जारी किए गए छोटे से वीडियो में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। सीरीज पहले से चाइना में उपलब्ध है।

Honor X9b को लॉन्च हुए लगभग 4 महीने का वक्त बीत चुका है। अब कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर ली है। आधिकारिक एक्स हैंडल से ऑनर की अपकमिंग सीरीज को लेकर संकेत मिला है।

ऑनर की अपकमिंग Honor Magic 6 सीरीज को लेकर कई जगह डिटेल सामने आ चुकी हैं। इस सीरीज के तहत Honor Magic 6 और Honor Magic 6 Pro भारत में लॉन्च किए जा सकते हैं। यहां इस सीरीज के संभावित स्पेक्स और लॉन्च के बारे में बताने वाले हैं।

सीरीज का लॉन्च हुआ कन्फर्म

ऑनर मैजिक सीरीज को भारत में लॉन्च किया जाएगा, यह जानकारी तो एक्स हैंडल के जरिये कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी सीपी खंडेलवाल ने कन्फर्म कर दी है। लेकिन इसकी लॉन्च टाइमलाइन और दूसरी चीजों की जानकारी के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा। जारी किए गए छोटे से वीडियो में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है।

लेकिन, ऑनर मैजिक 6 और प्रो मॉडल की जानकारी मिलती है कि इन फोन्स को यहां जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। यह सीरीज जून के महीने में भारतीय मार्केट में लॉन्च की जा सकती है। हालांकि स्पेसिफिक डेट के बारे में बता पाना मुश्किल है। अगले कुछ हफ्तों में इसकी लॉन्च डेट का खुलासा भी किया जा सकता है।

Honor Magic 6 Pro स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने वाली 6.8-इंच FHD+ Curved OLED डिस्प्ले दी जाती है। इसको Rhinoceros ग्लास प्रोटेक्शन भी मिला हुआ है।

प्रोसेसर: फोन के चाइनीज वेरिएंट में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 8 Gen 3 ऑक्टा-कोर चिपसेट लगाया गया है। यह प्रोसेसर

3.4GHz क्लॉक स्पीड पर काम करने में सक्षम है।

कैमरा: इसमें 180 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा सेटअप दिया गया है। 50MP अल्ट्रा-डायनामिक सेंसर और 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस भी फोन में फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को बेहतर करने के मिल जाते हैं। सेल्फी के लिए इसमें TOF सेंसर और 50MP कैमरा दिया गया है।

बैटरी: स्मार्टफोन 66 66W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,600mAh बैटरी से पावर लेता है। इसमें 80 वॉट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है।

इस फोन की ज्यादातर जानकारी सामने आ चुकी है। इस फोन को सेम उन्हीं स्पेक्स के साथ भारत में लॉन्च किया जाएगा, जो चाइनीज वेरिएंट में दिए जाते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com