Honda Activa खरीदने पर ग्राहकों को 7 हजार रुपये तक का कैशबैक दे रही: Honda Motor India

देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Honda Motor India भारत में अपने टू-व्हीलर्स के मामले में नंबर वन पर है। आज हम आपको होंडा के लोकप्रिय स्कूटर Honda Activa 5G DLX LTD. Edition के बारे में बता रहे हैं जिसकी खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है।

अगर आप इस समय होंडा एक्टिवा को खरीदने के बाेर में सोच रहे हैं तो इस स्कूटर के बारे में यहां जान सकते हैं कि  इस पर कितना फायदा मिल रहा है और इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Honda Activa 5G DLX LTD. Edition की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 58199 रुपये है। ऑफर की बात की जाए तो Honda Activa 5G DLX LTD. Edition को Paytm से खरीदने पर ग्राहकों को 7 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट्स मिल सकते हैं। यानि कि अगर आप यह स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय काफी किफायती साबित हो सकता है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो ACTIVA 5G DLX LTD. EDITION की 109.19cc Fan Cooled, 4 Stroke,SI इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 8 Bhp की पावर और 5500 Rpm पर 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

टॉप स्पीड: टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह स्कूटर 83 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है।

ब्रेकिंग सिस्टम: ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो के फ्रंट में 130 mm ड्रम ब्रेक दिया गया है और रियर में 130 mm ड्रम ब्रेक (सीबीएस के साथ) दिया गया है।

सस्पेंशन सिस्टम: सस्पेंशन की बात की जाए तो के फ्रंट में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है और रियर में स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक टाइप सस्पेंशन दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com