बजरंग पुनिया को न पदक लौटाना चाहिए न ही खेलना छोड़ना चाहिए : गृह मंत्री अनिल विज

चंडीगढ़, 23 दिसम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि बजरंग पुनिया को न अपना पदक लौटाना चाहिए और न ही खेलना छोड़ना चाहिए। पदक बजरंग पुनिया का हक है जोकि उन्हें लौटाना नहीं चाहिए और खेल जारी रखते हुए पदक अपने पास रखना चाहिए।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि बजरंग पुनिया का यदि कोई ईश्यु है तो खेल को जारी रखते हुए वह अपनी बात रख सकते है। मगर, उन्हें न तो पदक लौटाना चाहिए न ही खेलना छोड़ना चाहिए। गौरतलब है कि बजरंग पुनिया ने गत दिनों पदक लौटा दिया।

वहीं, कांग्रेस नेताओं के बयान कि वह राम के सच्चे भक्त हैं, पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि “कांग्रेस नेता गंगा गए गंगादास, जमुना गए जमुनादास” की तरह हैं। इन्होंने राम मंदिर का पहले डटकर विरोध किया और कपिल सिब्बल ने तो कोर्ट में ऐफिडेविट तक दिया था कि राम काल्पनिक है। अब यह रेस लगा रहे हैं कि किसी तरह से वह आगे हो जाए।

सांसद निलंबन मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि लोकसभा, राज्यसभा व विधानसभा का अध्यक्ष होता है जिसने हाउस को चलाना होता है। यदि कुछ लोग हाउस चलाने में व्यवधान डालते हैं तो उन्हें बाहर ही निकाला जाता है और इसमें कोई नई बात नहीं है।

जैन संत धर्ममुनि महाराज ने गृह मंत्री अनिल विज को आर्शीवाद दिया

वहीं, गृह मंत्री अनिल विज के आवास पर प्रात: जैन संत श्री धर्ममुनि महाराज जी पहुंचे जिनका आदरपूर्वक श्री विज ने स्वागत किया और आशीर्वाद लिया। धर्ममुनि महाराज ने गृह मंत्री अनिल विज द्वारा लोगों की भलाई के लिए किए जा रहे कार्यों की सराहना की और निरंतर इसे करते रहने का आह्वान किया व आर्शीवाद दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com