Happy Birthday: 53 के हुए सभी के भाईजान सलमान खान, जाने उनके बारे में रोचक बातें…

सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर, मध्यप्रदेश में हुआ था. सलमान ने पॉपुलैरिटी के मामले में दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन या फिर शाहरूख खान जैसे कई बड़े स्टार्स को टक्कर दें दी हैं. सलमान का पूरा नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान खान है.

उन्होंने फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. पहली ही फिल्म से सलमान ने पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी. हर बार ही सलमान का नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होता है. आपको बता दें सलमान ने शाहरुख खान, आमिर खान और अमिताभ बच्चन को उन्होंने पीछे छोड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है. भले ही सलमान की कोई फिल्म फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन फिर भी उनके डायलॉग्स लोगों की जुबान पर चढ़ जाते हैं.

इस बार कुंभ मेले में बताया जाएगा किन्नरों का इतिहास, जानकर आपके उड़ जायेगें होश…

सल्लू मिया ने आज तक शादी नहीं की है लेकिन सभी को बस उनकी शादी का ही इंतजार हैं. हर किसी के मन में ये ही सवाल आता है कि आखिर सलमान को कैसी लड़की पसंद है? लेकिन ये आज तक राज ही बना हुआ है कि भाईजान कैसी लड़की को चाहते हैं. आपको बता दें सलमान ने ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ़, ज़रीन खान, लूलिया वंतूर सहित कई ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों को डेट किया है लेकिन कोई भी अब तक उनकी जीवन साथी नहीं बन पाई है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों सलमान आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com