जींद : हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को फिर मिली धमकी

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। भिवानी जिले के गांव खरक निवासी केहर खरकिया समेत 50 से ज्यादा लोगों ने जुलाना के ब्राह्मणवास गांव मासूम शर्मा के भाई विकास शर्मा के घर घुसकर हवाई फायरिंग की और विकास की पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार भी किया। विकास की पत्नी की शिकायत पर जुलाना थाना पुलिस ने केहर खरकिया को नामजद कर 50 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार
पुलिस को दी शिकायत में विकास की पत्नी निशा ने बताया कि बुधवार शाम को साढ़े पांच बजे के करीब वह घर पर थी। उसी समय घर के अंदर पांच लोग घुस आए, जिनमें से तीन के हाथ में पिस्तौल थी। दो लोगों ने हाथ में डंडे लिए हुए थे। आरोपियों ने गंदी गालियां देना शुरू कर दिया और पूछा कि मासूम शर्मा कहां पर है। मासूम शर्मा को जान से मारने की धमकी दी और वहां से पिस्तौल हवा में लहराते हुए घर से बाहर निकल गए।

बाहर जाकर हवाई फायर भी किया। उसने अपने देवर दीपक को घटना के बारे में बताया तो दीपक ऑफिस की तरफ गया, वहां भी 15 से 20 गाडिय़ों में हथियारों से लैस लोग थे, तभी डायल 112 को फोन किया गया। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले सभी हमलावर वहां से जा चुके थे। पीडि़त परिवार के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने निशा की शिकायत पर केहर सिंह खरकिया को नामजद करते हुए बाकी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, आम्र्ज एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com