GT vs PBKS: पंजाब को गुजरात पर रोमांच जीत दिलाने के बाद शशांक सिंह का आया बयान

शशांक सिंह (61*) की बेहतरीन पारी के दम पर पंजाब किंग्‍स ने गुरुवार को आईपीएल 2024 के 17वें मैच में गुजरात टाइटंस को एक गेंद शेष रहते तीन विकेट से मात दी। शशांक सिंह को आशुतोष शर्मा (31) का अच्‍छा साथ मिला जिसकी मदद से पंजाब किंग्‍स ने 200 रन का लक्ष्‍य हासिल किया। शशांक सिंह ने महत्‍वपूर्ण पारी खेलने के बाद बड़ा बयान दिया।

शशांक सिंह (61*) की उम्‍दा पारी की बदौलत पंजाब किंग्‍स ने गुरुवार को आईपीएल 2024 के 17वें मैच में गुजरात टाइटंस को 1 गेंद शेष रहते तीन विकेट से हरा दिया। इस रोमांच भरे मुकाबले में पंजाब किंग्‍स ने गुजरात के खिलाफ 200 रन के लक्ष्‍य को सफलतापूर्वक हासिल किया।

शशांक सिंह ने केवल 29 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्‍के की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। उन्‍होंने आशुतोष शर्मा (31) के साथ 43 रन की तेजतर्रार साझेदारी की और पंजाब की रोमांचक जीत में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई। शशांक सिंह को उनकी शानदार पारी के लिए प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शशांक सिंह ने क्‍या कहा
अब भी विश्‍वास करने की कोशिश कर रहा हूं। इन सभी चीजों को दिमाग में सोचा था, लेकिन जब यह वास्तव‍िकता में बदला, तो अपने प्रयास पर बहुत गर्व हुआ। कोच ने कहा था कि गेंद के हिसाब से रिएक्‍ट करना। पिच अच्‍छी थी और इस पर उछाल भी अच्‍छा था। 200 रन दोनों टीमों ने बनाए, जिसका मतलब कि पिच शानदार थी।

ये लोग खेल के लीजेंड्स हैं, लेकिन जब मैं बल्‍लेबाजी के लिए गया तो सोचा कि मैं सर्वश्रेष्‍ठ हूं। आपके पास अनुभव है, लेकिन आपको मैच खेलने के ज्‍यादा मौके नहीं मिले। यहां टीम मालिकों और कोचिंग स्‍टाफ ने मेरा हौसला बढ़ाया। मैं विश्‍वास से लबरेज था।

शिखर धवन ने की तारीफ
पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान शिखर धवन ने भी शशांक सिंह और आशुतोष सिंह की तारीफ की और कहा कि दोनों युवाओं ने दबाव में खुद को संभाला और मैच खत्‍म किया। धवन ने कहा, ”यह शानदार मैच था। बहुत बहुत करीबी मुकाबला। लड़कों ने काम किया। योजना थी कि अच्‍छी शुरुआत करें, लेकिन मैं जल्‍दी आउट हो गया। हमने शुरुआत में कुछ विकेट गंवा दिए।”

उन्‍होंने आगे कहा, ”शशांक आए और बेहतरीन पारी खेली। जब आप बड़े लक्ष्‍य का पीछा करते हैं तो लय बरकरार रखनी होती है। शशांक सिंह ने क्‍लास दिखाई। लाजवाब पारी। वो गेंद पर शानदार टाइमिंग कर रहे थे। उन्‍होंने अपना दिमाग शांत रखा और सकारात्‍मक सोच दिखाई। आशुतोष ने भी आकर शानदार खेला। दोनों लड़कों ने दबाव का अच्‍छी तरह सामना किया।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com