Google Pixel Update : गूगल ने पिक्सल डिवाइस के लिए पेश किया मार्च सिक्योरिटी अपडेट

गूगल ने अपने पिक्सल यूजर्स के लिए मार्च सिक्योरिटी अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट के साथ पिक्सल डिवाइस यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स पेश हुए हैं।इस अपडेट के साथ कंपनी ने फीचर ड्रॉप फीचर को पेश किया है।यह फीचर Android 14 पर रन होने वाले डिवाइस के लिए लाया गया है। फीचर का रोलआइट फेज में होगा।

गूगल ने अपने पिक्सल यूजर्स के लिए मार्च सिक्योरिटी अपडेट रोलआउट करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट के साथ पिक्सल डिवाइस यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स पेश हुए हैं।

इस अपडेट के साथ कंपनी ने फीचर ड्रॉप फीचर को पेश किया है। आइए जल्दी से नए अपडेट के साथ जारी हुए बड़े अपग्रेड्स पर एक नजर डाल लें-

10-bit HDR वीडियो इंस्टाग्राम पर होंगी पोस्ट

गूगल पिक्सल फोन यूजर्स के लिए नए अपडेट में 10-bit HDR वीडियो इंस्टाग्राम रील्स में डायरेक्टली पोस्ट करने की सुविधा पेश हुई है।

इतना ही नहीं, यूजर पिक्सल डिवाइस से अल्ट्रा एचडीआर फोटो भी इंस्टाग्राम फीड पर अपलोड और शेयर कर सकेंगे।

कॉल स्क्रीनिंग को लेकर नया अपग्रेड

पिक्सल यूजर्स के लिए कॉल स्क्रीनिंग को लेकर नया अपडेट पेश हुआ है। स्क्रीन कॉल साइलेंट रहने पर एक नए हेलो प्रॉम्प्ट के साथ कॉलर कॉल करने की वजह को बता सकेगा।

इसके साथ ही अगर आप कॉल रिसीव नहीं करते हैं तो गूगल असिस्टेंट कॉलर को कुछ देर इंतजार करने को कहेगा।

Pixel 7 Series के लिए सर्कल टू सर्च फीचर 

सर्कल टू सर्च फीचर के साथ पिक्सल यूजर्स बिना ऐप स्विच किए डिवाइस में कुछ भी सर्च कर सकेंगे। इस फीचर को अब Pixel 7 और 7 Pro यूजर भी इस्तेमाल कर सकेंगे।

होम बटन या नेविगेशन बार को टेक्स्ट, इमेज, वीडियो के साथ लॉन्ग प्रेस करने के साथ सर्च रिजल्ट जल्दी से चेक किए जा सकेंगे।

फर्स्ट जनरेशन पिक्सल वॉच यूजर के लिए फीचर

पिक्सल वॉच सेकेंड जनरेशन के लिए लाया गया एक्सक्लूसिव फीचर फिटनेस बूस्ट अब फर्स्ट जनरेशन पिक्सल वॉच यूजर भी इस्तेमाल कर सकेंगे। इसी तरह Fitbit Relax app का इस्तेमाल भी फर्स्ट-जेन पिक्सल यूजर्स कर सकेंगे।

पिक्सल वॉच के साथ यूजर्स गूगल मैप्स का इस्तेमाल कर रियल टाइम डिपार्चर टाइम, अलग-अलग ट्रांजिस्ट ऑप्शन एक्सप्लोर करने से लेकर अपनी सिटी को नेविगेट कर सकते हैं।

पिक्सल डिवाइस के लिए कंटेंट शेयरिंग

ऐप स्क्रीन शेयरिंग के साथ Pixel Tablet, Pixel Fold और Pixel 5a यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान किसी खास ऐप का कंटेंट शेयर कर सकते हैं।

गूगल डॉक्स मार्कअप्स फीचर 

पिक्सल यूजर्स फिंगर और stylus का इस्तेमाल कर डॉक्यूमेंट्स और असाइंमेंट्स को मार्क अप कर सकेंगे। ऐसा गूगल डॉक्स मार्कअप्स फीचर के साथ किया जा सकेगा।

Google Pixel March Feature Drop

गूगल फीचर ड्रॉप के साथ यूजर को स्मार्टफोन से कनेक्टेड सारी डिवाइस के लिए ऑटो अपडेट डायरेक्ट होंगे। फिलहाल यह फीचर Android 14 पर रन होने वाले डिवाइस के लिए लाया गया है। फीचर का रोलआइट फेज में होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com