GOOGLE में ‘BAR GIRL IN INDIA’ सर्च करने पर आ रहा सोनिया गाँधी का नाम, देखकर लोगो के उड़े होश

 इस सप्ताह दो बड़े नेताओं के नाम पर ‘गूगल सर्च रिज़ल्ट’ ने अमरीका और पाकिस्तान समेत पुरे विश्व में सुर्खियां बटोरी थी,  ट्विटर और फ़ेसबुक पर सैंकड़ों उपभोक्ताओं ने ये दावा किया था कि जब वे गूगल पर ‘Idiot’ सर्च करते हैं तो अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का नाम अत है, वहीं ‘Bhikhari’ सर्च करने पर पाकिस्तान के पीएम इमरान ख़ान सामने आ जाते हैं.

इसी तरह का कुछ दावा भारत की एक दिग्गज नेता के बारे में भी हुआ है, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ये दावा किया है कि जब वे गूगल सर्च इंजन में ‘Bar girl in India’ या ‘Italian Bar girl’ सर्च करने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी का नाम सबसे पहले रिज़ल्ट के तौर पर दिखाई दे रहा है. कुछ लोगों ने तो ये भी दावा किया है कि ऐसा सिर्फ़ गूगल सर्च इंजन पर ही नहीं, बल्कि बिंग के सर्च इंजन से भी कुछ ऐसे ही परिणाम सामने आ रहे हैं.

गूगल ट्रेंड्स के अनुसार काफी लोगों ने 19 दिसंबर को सुबह 7:30 बजे से ‘Bar girl in India’ सर्च करना शुरू किया. इसमें भारत के उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़, राजस्थान और उत्तर प्रदेश राज्य में इस सम्बन्ध में सबसे अधिक सर्च किया, इसमें सोनिया गाँधी की तस्वीर सामने आई और 19 दिसंबर को ‘बार गर्ल इन इंडिया’ भारत के सबसे बड़े सर्च ट्रेंड्स की सूची में शामिल रहा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com