Girlfriend तक Vedio पहुंची तो गुस्सा फूटा, युवक के मुंह में कट्टा डाल Trigger दबाया, फिर हुआ ऐसा

युवाओं की झगड़े की वीडियो Social media पर viral हुई तो मामले ने और तूल पकड़ दिया। Vedio झगड़ा करने वालेे युवक की Girlfriend तक पहुंच गई। इससेे युवक को गुस्सा फूट पड़ा। उसेे शक था कि Vedio उसी युवक ने viral की है जिससे उसका झगड़ा हुआ था। वह साथियों सहित पहुंचा और युवक के मुंह में कट्टा डाल दिया और इसके बाद ट्रिगर दबा दिया, लेकिन शुक्र यह रहा कि गोली नहीं चली। युवक किसी  तरह से भागकर घर पहुंचा और जानकारी परिजनों को दी। 

तलवंडी भाई पुलिस ने गांव लल्लो के बलविंद्र सिंह की शिकायत पर उसी के गांव के हरगुण सिंह, लवप्रीत सिंह, गोरी और गांव कोट करोड़ कलां निवासी गुरदास सिंह और गगनदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। पीड़ित ने आरोपित के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज करने की मांग की है।

बलविंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने उसे रंजिशन जीटी रोड गांव लल्लो से 27 जून की रात नौ बजे उस वक्त उठाया था, जब वह जिम से एक्सरसाइज करके घर लौट रहा था। तभी आरोपितों ने उसे वहां से उठाकर अपनी गाड़ी में डाल लिया और वहां से उसे सुनसान जगह झंजिया नहर के नजदीक ले गए। वहां, बेसबाल, डंडों व हॉकी से पीटा। फिर आरोपित हरगुण ने देसी कट्टा निकाला और उसके मुंह में डाल दिया और Trigger दबा दिया, लेकिन गोली नहीं चली।

तभी वह किसी तरह बचकर वहां से भाग निकला और घर पहुंचकर घरवालों को सारी बात बताई। बलविंद्र ने बताया कि पुलिस को सारी बात बताने के बावजूद आरोपितों का बचाव किया है। आरोपितों पर धारा सिर्फ मारपीट की लगाई हैं। थाना तलवंडी भाई के सब इंस्पेक्टर जगदेव सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह है मामला-

बलविंद्र ने बताया कि हरगुण उसके गांव लल्लो का रहने वाला है। उसका दोस्त भी है, लेकिन किसी वजह से उसका विवाद होने से दोनों में मनमुटाव चल रहा था। एक सप्ताह पहले हरगुण का किसी के साथ झगड़ा हुआ था। किसी ने उसकी फोटो खींच ली और हरगुण के घरवालों और उसकी गर्लफ्रेंड को भेजकर Social media पर वायरल कर दी। जब हरगुण को इस बात का पता चला तो उसने इस हरकत के लिए उस पर शक किया, जबकि Photo viral करने में उसका हाथ नहीं है। बावजूद हरगुण ने शक के आधार पर उसे जान से मारने की कोशिश की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com