GARMIN SMART WATCH हुई लॉन्च, जानिए क्या है फीचर…

गार्मिन ने जो स्मार्ट वेयरेबल्स निर्माता है, गुरुवार को अपने ‘वीवोस्मार्ट’ एक्टिविटी ट्रैकर सीरीज के तहत नया मॉडल – ‘वीवोस्मार्ट 4’ लांच किया, जो फिटनेस के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस डिवाइस की कीमत भारत में 12,990 रुपये रखी गई है. इस स्मार्ट फिटनेस ट्रैकर में उन्नत स्लीप मॉनिटरिंग प्रणाली है, जो रैपिड आई मूवमेंट (आरईएम) मॉनिटर फीचर पर आधारित है. ऑक्सीजन के स्तर को ओएक्स रक्त में इसका कलाई-आधारित पल्स मापता है. इस शानदार वॉच की कुछ अन्य विशेषता हम आपसे शेयर करना चाहते है.

अली रिजवी जो गार्मिन इंडिया के राष्ट्रीय बिक्री प्रबंधक है ने अपने बयान मे कहा, “‘वीवोस्मार्ट 4’ को रात में पहनना आरामदायक है और पल्स ओएक्स ग्राहक को उनके स्वास्थ्य में सुधार के लिए जरूरी जानकारियां मुहैया कराता है. लोग अब अपने स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक हो रहे हैं और हमें भरोसा है कि उनका आदर्श भागीदार ‘वीवोस्मार्ट 4’ साबित होगा.”

हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, आल-डे स्ट्रेस ट्रैकिंग, रिलेक्सेसन और ब्रीथिंग टाइमर के साथ ‘वीवोस्मार्ट 4’ में अन्य फीचर्स जैसे बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटर शामिल है. यह ट्रैक गार्मिन के बेंगलुरू स्थित ब्रांड स्टोर और पांच रंगों में देश भर के हेलियोस वॉच स्टोर्स पर उपलब्ध होगा. यह खास वॉच ग्राहको के लगभग पूरे शरीर पर नजर रखती है जिसे आप आसानी से अपने शरीर मे हो रही कमी को समझ सकते है. वही कंपनी को भारतीय मार्केट मे इसकी अच्छी सेल्स होने की उम्मीद है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com