Galaxy A55 5G: ये यूजर्स नहीं खरीद सकेंगे Samsung का नया Smartphone

सैमसंग ने बीते दिन ही अपने ग्राहकों के लिए Samsung Galaxy A Series में दो नए फोन पेश किए हैं। जी हां हम यहां Galaxy A55 5G और Galaxy A35 5G की बात कर रहे हैं। इन दोनों ही फोन को ग्लोबली पेश कर दिया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी तक नए फोन की कीमत से पर्दा नहीं हटाया है। इसी बीच एक बड़ा अपडेट आ रहा है।

 सैमसंग ने बीते दिन यानी 11 मार्च, 2024 को ही अपने यूजर्स के लिए ए सीरीज में दो नए फोन पेश किए हैं।

ग्राहकों के लिए कंपनी ने Galaxy A35 और Galaxy A55 फोन ग्लोबली पेश किए हैं। हालांकि, अभी नए डिवाइस की कीमत को लेकर जानकारी सामने आना बाकी है।

इन यूजर्स के लिए नहीं लाया जा रहा फोन

इसी बीच एक नया अपडेट सामने आ रहा है। अमेरिका में रहने वाले यूजर्स के लिए कंपनी एक केवल एक ही फोन ला रही है।

दरअसल, सैमसंग अमेरिका में रहने वाले यूजर्स के लिए केवल Galaxy A35 को ही पेश करने जा रही है। यानी इन यूजर्स के लिए Galaxy A55 फोन नहीं लाया जा रहा है।

यह स्टेटमेंट सैमसंग यूएस के रिप्रेजेनटेटिव की ओर से सामने आया है। उनका कहना है कि, यूएस मार्केट में Galaxy A35 5G को लाया जा रहा है, इस बारे में आने वाले हफ्तों में लेटेस्ट अपडेट जारी किया जाएगा। हालांकि, कंपनी इस बार Galaxy A55 5G को नहीं ला रही है।

इन खूबियों के साथ आता है Samsung Galaxy A55

प्रोसेसर: इस फोन को Exynos 2480 प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

डिस्प्ले: Galaxy A55 5G को कंपनी 6.6 इंच FHD+ Super एमोलेड, 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लेकर आई है। फोन 1000nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज– सैमसंग फोन तीन वेरिएंट 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। एसएसडी कार्ड के जरिये स्टोरेज 1TB तक बढ़ाई जा सकेगी।

कैमरा: फोन के बैक में 50MP वाइड एंगल कैमरा और12MP अल्ट्रावाइड और 5MP मैक्रो सेंसर मिलते हैं। फोन 32MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

बैटरी: सैमसंग का यह फोन 5,000mAh बैटरी के साथ आता है। डिवाइस 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com