फिटनेस के चलते टीम से बाहर हुए केएल राहुल

भारत को तीसरे टेस्ट मैच के पहले तगड़ा झटका लगा है। मीडिल ऑर्डर के बल्लेबाज केएल राहुल की भारत को कमी खलेगी। फिटनेस के चलते वह तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। राहुल क्वाड्रिसेप्स दर्द के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हुए थे। आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए उनकी वापसी जरूर हुई थी, लेकिन वह पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं।

बीसीसीआई ने तीसरे टेस्ट से केएल राहुल के बाहर की पुष्टि की। बीसीसीआई ने खुलासा किया कि राहुल शत-प्रतिशत फिट नहीं हैं। उनकी जगह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के पूर्व सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को टीम में शामिल किया गया है। बाएं हाथ का बल्लेबाज मौजूदा रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक टीम का हिस्सा हैं।

पडिक्कल ने रणजी ट्रॉफी में मचाया है धमाल

पडिक्कल ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है। केवल छह पारियों में 556 रन बना चुके हैं। उन्होंने 92.66 की औसत से बल्लेबाजी की है। इस दौरान पडिक्कल के बल्ले से तीन शतक निकले हैं। पडिक्कल ने तमिलनाडु के खिलाफ हाल ही समाप्त हुए रणजी मैच में शानदार 151 और 36 रन बनाए थे।

इंग्लैंड लायंस के खिलाफ जड़ा था शतक

बता दें कि देवदत्त पडिक्कल इंग्लैंड लायंस के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंडिया ए टीम का हिस्सा थे। पडिक्कल ने लायंस के खिलाफ अपने पहले गेम में शानदार शतक जड़ा था। इसके बाद उन्होंने 65 और 21 रन की पारी खेली थी। पडिक्कल इससे पहले कभी भी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं। वह भारत के लिए 2021 में श्रीलंका दौरे के लिए पहली बार टी20 में डेब्यू किया था और भारत के लिए 2 टी20 मैच खेले थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com