FINGRING करने वाली महिलाओं को हो जाती हैं ये बीमारियां, जानकर हो जायेंगे हैरान

हस्थमैथुन इंसानों में  समस्या है जो कई बिमारियों का कारण भी है. आज के युवा हस्थमैथुन करने से पीछे नहीं हटते. इससे उन्हें खुद ही संतुष्टि मिलती है. अगर पार्टनर साथ ना हो तो उन्हें हस्थमैथुन से ही सुकुन लेना पड़ता है.  महिलाओ और पुरुषो द्वारा समान तौर से की जाने वाली एक शारीरक क्रिया है. इसका इस्तेमाल लोग अपने उत्तेजना को शांत करने के लिए करते है. महिलाए भी नियमित रूप से हस्थमैथुन करती है. लेकिन जो महिकाएँ ऐसा करती हैं उन्हें ये दो बीमारी होती हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

महिलाओं में होती है ये बीमारियां

* जो महिलाए हस्थमैथुन की अदि हो जाती है. उन्हें भविष्य में अपने पति के साथ सम्बन्ध बनाने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. हस्थमैथुन की अदि होने की वजह से ऐसी महिलाए अपने पति के साथ सेक्स को एन्जॉय नहीं कर पाती है.

* कुछ महिलाओ की आदत में हस्थमैथुन शामिल हो जाता है. ऐसी महिलाए अगर किसी वजह से हस्थमैथुन नहीं कर पाती है तो उन्हें तनाव और चिड़चिड़ापन होने लगता है.

* हस्थमैथुन करने वाली महिलाओ को हीमेच्‍यूरिया नामक बीमारी हो सकती है. इस बीमारी में महिलाओ की यूरिन से ब्लड आने लगता है.

* हस्थमैथुन करने वाली महिलाओ में पीरियड, मासिक धर्म अथवा मेंसुरेशन साइकिल जैसी परेशानियों के साथ ही गुप्‍तांग में सूखापन भी देखा जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com