Elon Musk से क्यों नाराज हुए भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन

बीते दिन आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच था। इस मैच में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को हराया। हालांकि इन दो देशों के बीच का यह मैच देखते ही देखते भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और एक्स के मालिक एलन मस्क से जुड़ा मामला बन गया। इस मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन की टाइमटाइन पर एक पाकिस्तानी पत्रकार ने भारत को लेकर कमेंट कर दिया।

पॉपुलर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स के मालिक एलन मस्क आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

नया मामला भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से जुड़ा है। एक्स के एक फीचर से परेशान होकर रविचंद्रन अश्विन ने एलन मस्क को टैग कर एक पोस्ट शेयर किया है।

रविचंद्रन अश्विन हुए एक्स के इस फीचर से परेशान

रविचंद्रन अश्विन अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट शेयर कर लिखते हैं कि मैं आपको नहीं बता सकता कि क्या करना चाहिए, लेकिन मेरे घर में कौन घुस सकता है इस फैसले को लेकर मैं पूरा अधिकार रखता हूं। मेरी टाइमलाइन, मेरा फैसला

इस पोस्ट को एक्स के मालिक एलन मस्क के नाम पर टैग किया गया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते दिन, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का मैच ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच था। इस मैच में अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हरा दिया ।

जिसके बाद पाकिस्तानी पत्रकार Wajahat Kazmi ने रविचंद्रन अश्विन की टाइमलाइन पर आकर भारत का नाम भी इस हार-जीत से जोड़ दिया।

पाकिस्तानी पत्रकार Wajahat Kazmi ने रविचंद्रन अश्विन की टाइमलाइन पर लिखा कि अफगानिस्तान दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकता है, लेकिन वह भारत को नहीं हरा सकता।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इसके पीछे कुछ बड़ी वजहें हैं। आईपीएल के कॉन्ट्रैक्ट बेहद कीमती होते हैं। रविचंद्रन अश्विन के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ब्लॉक करने का भी है बटन

रविचंद्रन अश्विन के इस पोस्ट के बाद एक्स यूजर्स ने उन्हें ब्लॉक बटन के बारे में जानकारी देने की कोशिश की। हालांकि, इस बात का रिप्लाई भी रविचंद्रन अश्विन ने एक अलग तरीके से दिया।

उन्होंने लिखा कि यह मेरा काम नहीं होना चाहिए कि मैं आए दिन अनेकों हैंडल को ब्लॉक करता रहूं। मैं यह बेहतर जानता हूं कि मुझे किसे फॉलो करना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com