Digi Yatra App को लेकर Android और iOS यूजर्स हो रहे परेशान

डिजियात्रा ऐप (Digi Yatra App) का इस्तेमाल करते हैं तो ये नया अपडेट आपके लिए ही जारी हुआ है। अगर आप भी अभी तक पुराना डिजियात्रा ऐप इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह अब काम नहीं करेगा। डिजियात्रा फाउंडेशन की ओर से नई जानकारी दी गई है। डिजियात्रा फाउंडेशन का कहना है कि पुराने ऐप को बंद कर दिया गया है।

डिजियात्रा ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ये नया अपडेट आपके लिए ही जारी हुआ है। अगर आप भी अभी तक पुराना डिजियात्रा ऐप इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह अब काम नहीं करेगा।

डिजियात्रा फाउंडेशन ने जारी किया नया अपडेट

डिजियात्रा फाउंडेशन ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में डिजियात्रा फाउंडेशन ने यूजर्स को पुराना ऐप डिलीट कर नए डिजियात्रा ऐप को डाउनलोड करने को कहा है।

यह पोस्ट आईओएस और एंड्रॉइड दोनों यूजर्स के लिए किया गया है।

डिजियात्रा ऐप को लेकर आ रही परेशानी

डिजियात्रा फाउंडेशन ने कहा है कि वे यूजर्स जिन्हें डिजियात्रा ऐप इस्तेमाल करने में परेशान आ रही है, उन्हें ऐप को डिलीट कर देना चाहिए।

फाउंडेशन ने कहा है कि पुराना ऐप आउटडेटेड हो गया है और इसे बंद कर दिया गया है। यही वजह है कि यह ठीक से काम नहीं कर रहा है।

नए ऐप को लाए जाने की मिली थी जानकारी

डिजियात्रा के ऑफिशियल एक्स अकाउंट से पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर किया गया था। इस पोस्ट के साथ यूजर्स को जानकारी दी गई थी कि एक नए ऐप को लाया जा रहा है।

डिजियात्रा ऑफिशियल अकाउंट से कहा गया कि डिजियात्रा ऐप को अपग्रेड करने के इस प्रॉसेस में यूजर्स को परेशानी आई है, इसके लिए हमें खेद है।

हम अपनी सर्विस को बेहतर करने के लिए सुधार कर रहे हैं। यात्रियों का ट्रैवल एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए हम लगातार काम कर रहे हैं। पुराने से नए ऐप का यह ट्रांजिशन बेहतरीन होगा।

हालांकि, इस प्रॉसेस के दौरान किसी तरह की परेशानी आती है तो हमारी टीम इसके समाधान के लिए तैयार है। आशा करते हैं आप सब्र बनाए रखेंगे और इस प्रॉसेस को समझने की कोशिश करेंगे।

कैसे डाउनलोड करें नया ऐप

डिजियात्रा ने अपने यूजर्स को नया ऐप डाउनलोड करने का प्रॉसेस समझाने के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है।

एंड्रॉइड और आईओएस यूजर्स अपने फोन पर क्यूआर कोड को स्कैन कर भी नया ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com