श्रीदेवी पर बनेगी बायोपिक

कई पर्दे बायोपिक फिल्मों के इस दौर में सिनेमा, खेल, राजनीति समेत हर क्षेत्र से संबंधित लोकप्रिय और चर्चित हस्तियों की कहानियां फिल्मों के माध्यम से पर्दे पर लाई जा रही हैं। साल 2018 में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने बतौर बाल कलाकार सिनेमा जगत में कदम रखा।

उसके बाद हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार बनने से लेकर, करीब पांच दशकों तक राज करने तक उनके जीवन में कई दिलचस्प पड़ाव आए। ऐसे में बायोपिक के लिए उनकी कहानी भी काफी दिलचस्प दिखती है। इसलिए कई फिल्मकार उनके पति और निर्माता बोनी कपूर के सामने इसका प्रस्ताव भी रख चुके हैं। 

हालांकि, बोनी इसके लिए तैयार नहीं है। इसका कारण उन्होंने दैनिक जागरण से सहयोगी अखबार मिड डे से बातचीत में बताया, ‘मैं श्री (श्रीदेवी) पर कभी बायोपिक नहीं बनाऊंगा। मुझे उनकी जिंदगानी पर फिल्म बनाने के लिए कई प्रस्ताव मिले, लेकिन मैं वह कभी नहीं बनाऊंगा।

मेरे लिए यह बहुत निजी मामला है। जो लोग श्रीदेवी को जानते हैं उनके इंटरव्यू लेकर किताबें लिखी जा रही हैं। मैं वह भी नहीं करना चाहता हूं।’ बोनी और श्रीदेवी ने साल 1996 में शादी की थी। हालांकि, दोनों की प्रेम कहानी के बारे में अभी लोगों को ज्यादा पता नहीं है।

इस पर बोनी कहते हैं कि मुझे इसे दुनिया को बताने में दिलचस्पी नहीं है। हमारी प्रेम कहानी हमेशा मेरी निजी रहेगी, श्री की तरह मेरे दिल के करीब रहेगी। हम कैसे प्यार में पड़े और शादी की, यह बेहद निजी मामला है, जो दर्शकों के साथ साझा नहीं किया जा सकता है।   

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com