DETEL ने भारत में पेश किए दो नए स्पीकर, पावर क्षमता जानिए…

ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज में दो नए उत्पाद पेश करने की विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन, एक्सेसरीज और टीवी ब्रांड पेश करने वाली कंपनी डीटेल ने घोषणा की है. डीटेल ने भारत में जैजी और टशन दो ब्लूटूथ स्पीकर्स पेश किए हैं. इन दोनों स्पीकर्स में क्रमशः पावर स्पीकर 30 वाट और 12 वाट के बेस्ट म्युजिक सांउड के लिए दिए है.

इनमें 3600 एमएएच तथा 1800 एमएएच बैटरी इसके अलावा दी गई है. इन दोनों स्पीकर्स के खास फीचर्स की बात करें तो इनके साथ आपको अनाउंस माइक मिलेगा जिसकी मदद से आप किसी पार्टी में कोई अनाउंसमेंट कर सकते हैं या फिर खुद गाना गा सकते हैं. कंपनी का दावा है कि इन दोनों स्पीकर एक बार की चार्जिंग में सामान्य आवाज में 2 से 3 घंटे तक प्लेबैक देते हैं. जहां तक कनेक्टिविटी का सवाल है तो आप इन दोनों ब्लूटूथ स्पीकर्स को पेन ड्राइव, माइक्रो एसडी कार्ड तथा संगीत सुनने का आनंद एयूएक्स के साथ जोड़कर भी लगातार उठा सकते हैं. ब्लूटूथ V4.0 दोनों स्पीकर्स में मिलेगा. जैजी के साथ आपको 15 वाट के दो स्पीकर्स और टशन के साथ 12 वाट का स्पीकर मिलेगा. इनका वजन क्रमशः 3.5 किलोग्राम और 1.56 किलोग्राम है. जैजी और टशन की कीमतें क्रमशः 2,999 और 1,999 रुपये हैं.

ये उपयुक्त स्पीकर बेहतरीन हाई पावर की आवाज और फ्लैशिंग लाइट के गुणों के कारण क्लब नाइट के लिए हैं. दोनों स्पीकर्स को डीटेल  ऐप, वेबसाइट और फ्लिपकार्ट तथा पेटीएम मॉल जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स स्टोर्स पर उपलब्ध हैं. इन दोनों मॉडल को लॉन्च करने के मौके पर कंपनी के संस्थापक और एमडी योगेश भाटिया ने कहा, “हम पार्टी स्पीकर की नई रेंज पेश करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं जिन्हें हजारों संगीत प्रेमियों के लिए विशेष रूप से डिजाइन और विकसित किया गया है. नए ब्लूटूथ स्पीकर पावरफुल लाउडनेश-टु-साइज अनुपात से लैस हैं जिस कारण अच्छी क्वालिटी की आवाज में कोई कमी नहीं आती है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com