दिल्ली : ईडी के सामने नहीं पेश होंगे सीएम केजरीवाल!

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल 10 दिन के विपासना मेडिटेशन सेशन के लिए मंगलवार से जा रहे हैं। जो पहले से तय कार्यक्रम है। इस बात की जानकारी आप नेता राघव चड्ढा ने दी है। दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को एक दिन पहले ही ईडी ने समन जारी किया था।

भाजपा पर आतिशी ने साधा निशाना
वहीं दूसरी तरफ दिल्ली मंत्री आतिशी ने कहा कि भाजपा केजरीवाल सरकार के मॉडल से डरी हुई है। आम आदमी पार्टी से डरी हुई है। अगर सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया भाजपा में शामिल होते हैं, तो उनके खिलाफ सभी मामले अजित पवार और छगन भुजबल की तरह हटा दिये जायेंगे। उन्होंने आगे कहा कि मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि हम ईडी और सीबीआई की धमकियों से नहीं डरेंगे। इससे पहले एक कार्यक्रम के दौरान राघव चड्ढा ने भी इसी तरह का बयान दिया था। 

केजरीवाल से डरते हैं प्रधानमंत्री मोदी
आम आदमी पार्टी ने आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर ईडी की ओर से समन भेजने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। आम आदमी पार्टी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल से प्रधानमंत्री डरते हैं। इस कारण उनको नोटिस भेजा गया है, जबकि यह मामला पूरी तरह फर्जी है और इस मामले में कुछ भी नहीं है।

आप सांसद का पीएम मोदी पर हमला
आप के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि प्रधानमंत्री से कोई भी सवाल करता है तो वे उसे गिरफ्तार करवाते हैं। अरविंद केजरीवाल उनसे लगातार सवाल करते हैं। इस कारण प्रधानमंत्री उनसे नफरत करते हैं और सबसे ज्यादा डरते हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री चुनाव में उन्हें हरा नहीं पा रहे हैं। इस कारण वह षड़यंत्र का सहारा ले रहे हैं, वहीं प्रधानमंत्री सरेंडर करने वालों को क्लीन चिट दे देते हैं।

अभी तक मुख्यमंत्री ने बीते 10 सालों में देश के कई शहरों में जाकर विपासना कोर्स किया है। हर साल 10 दिन के लिए मुख्यमंत्री इस कोर्स के लिए जाते हैं। विपासना एक प्राचीन भारतीय ध्यान तकनीक है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com