CWC 2019: में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार से बौखला गए ये पाक क्रिकेटर….

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में भारतीय टीम ने अपनी गेंदबाजी से सबको आकर्षित किया है. इस वर्ल्ड कप की बेस्ट बॉलिंग अटैक टीम इंडिया के पास है. भुवनेश्वर कुमार के नहीं खेलने के बावजूद जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने अपना प्रभाव छोड़ा है. स्पिन अटैक में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने हर मौके पर भारत को विकेट निकाल कर दिया है.

इस बीच एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अजीबोगरीब बयान दिया है. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान शमी की धार्मिक पहचान में सुकून खोज रहा है. पाक के पूर्व क्रिकेटर सिकंदर बख्त ने कहा कि भारत के स्ट्राइक बॉलर विकेट नहीं ले पा रहे हैं. शमी ने अपना काम कर दिया है, अच्छी बात है कि वह मुसलमान हैं.

एक पाकिस्तानी चैनल के डिबेट के दौरान सिकंदर बख्त ने कहा, ‘भारत के पास बेस्ट बॉलिंग अटैक है. बुमराह नंबर-1 गेंदबाज हैं, लेकिन विकेट नहीं ले पा रहे हैं. चहल भारत के विकेट टेकिंग बॉलर हैं पर उन्हें भी विकेट नहीं मिल रहा है. शमी ने अपना काम कर दिया है और अच्छी बात ये है कि वह मुसलमान हैं. मैंने भारत की गेंदबाजी देखी है. उनके स्ट्राइक बॉलर विकेट नहीं ले पा रहे हैं. इंग्लैंड के बल्लेबाज उन्हें आसानी से हिट कर रहे थे.’

दरअसल, इस वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के हारने से पाकिस्तान को नुकसान हुआ है. भारत की हार से पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की चुनौतियां बढ़ गई हैं. इससे पाकिस्तानी क्रिकेटर बौखलाए हुए हैं. सिकंदर बख्त से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार यूनुस ने सवाल खड़े किए थे. वकार ने साफ शब्दों में तो नहीं, लेकिन अप्रत्यक्ष तरीके से यह कहने की कोशिश की थी कि भारत ने जानबूझकर मैच गंवाया ताकि पाकिस्तान सेमीफाइनल में न पहुंच पाए.

भारत-इंग्लैंड मुकाबले से पहले भी सिकंदर बख्त ने जहर उगला था. उन्होंने कहा कि भारत हमें वर्ल्ड कप से हटाने के लिए या उसे लगेगा कि पाकिस्तान जीत सकता है तो वह शरारत कर सकता है. सिकंदर ने कहा था कि टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी, लेकिन उसे लगेगा कि पाकिस्तान भी पहुंच सकता है तो वह आखिरी मैच में दूसरी टीम को जिताकर पाकिस्तान को बाहर करने की शरारत कर सकता है.

https://twitter.com/Saj_PakPassion/status/1145793376610070528

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com