CUTN में नौकरी पाने का है ये शानदार मौका, करें आवेदन

तमिलनाडु केन्द्रीय विश्वविद्यालय (CUTN) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का एक शानदार मौका प्रदान किया जा रहा है। CUTN ने हिंदी ऑफिसर, लोअर डिविजन क्लर्क और अन्य पदों (CUTN Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन का एलान कर दिया गया है। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन रिक्त पदों (CUTN Recruitment 2022) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे CUTN की आधिकारिक वेबसाइट cutn.ac.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (CUTN Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करने की अंतिम तिथि 7 दिसंबर है।  

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस आधिकारिक लिंक cutn.ac.in पर क्लिक करके भी इन पदों (CUTN Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर पाएंगे।  यदि आपको इस भर्ती से जुड़ी और डिटेल जानकारी चाहिए, तो आप इस लिंक CUTN Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से आधिकारिक नोटिफिकेशन (CUTN Recruitment 2022) को देख और डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती (CUTN Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल  21 पदों को भारा जाने वाला है।

 महत्वपूर्ण तिथियां-

ऑनलाइन आवेदन करने की आखरी तारीख – 7 दिसंबर 2022

पदों का  विवरण- 26

योग्यता- मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातकोत्तर डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो

उम्र सीमा- विभाग के नियमानुसार

वेतन- विभाग के नियमानुसार दिया जाएगा वेतन 

चयन प्रक्रिया- चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का लिखित परीक्षा के आधार पर चयन होगा।

आवेदन कैसे करें- इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CUTN की आधिकारिक वेबसाइट (cutn.ac.in) के माध्यम से 7 दिसंबर   2022 तक आवेदन कर पाएंगे। इस सबंध में विस्तृत जानकारी के लिए आप ऊपर दिए गए आधिकारिक अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें ।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com