CM ममता बनर्जी की हड्डी में चोट आई है : SSKM अस्पताल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को एक हादसे में घायल हो गईं, जिसके बाद उन्होंने कोलकाता के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गुरुवार दोपहर को कोलकाता के SSKM अस्पताल द्वारा ममता बनर्जी की मेडिकल रिपोर्ट जारी की गई. डॉक्टरों के मुताबिक, ममता बनर्जी के टखने में चोट आई है. हालांकि, उनकी हालत अभी स्थिर है.

डॉक्टरों ने ममता बनर्जी की मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के बाएं टखने में चोट आई है. अभी तक उनका ब्लड टेस्ट किया गया है, जिसमें सोडियम लेवल काफी कम है. डॉक्टरों के मुताबिक, ममता बनर्जी की हालत स्थिर है और उन्हें आराम की ज़रूरत है.

हेल्थ बुलेटिन में डॉक्टरों ने ये भी बताया है कि ममता बनर्जी की हड्डी में चोट आई है, इसी कारण उनका MRI भी कराया गया है. अस्पताल की 6 डॉक्टरों की टीम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की देखभाल करने में जुटी है.

आपको बता दें कि बुधवार को ममता बनर्जी नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल करने गई थीं. शाम को चुनाव प्रचार के वक्त ममता बनर्जी के साथ हादसा हुआ और उनके पैर में चोट लग गई. देर रात को ही ममता बनर्जी को कोलकाता के अस्पताल में लाया गया था. ममता बनर्जी के पैर में प्लास्टर लगाया गया है.

ममता बनर्जी पर किए गए हमले पर राजनीतिक विवाद लगातार जारी है. तृणमूल कांग्रेस की ओर से इसे साजिश करार दिया गया है और सीधे भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया गया है. टीएमसी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से भी मुलाकात की है और सुरक्षा में चूक का मसला उठाया है.

दूसरी ओर, बीजेपी ने सभी आरोपों को गलत बताया है और चुनाव आयोग के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की है. बीजेपी की मांग है कि हादसे के वक्त की पूरी सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक की जाए, ताकि घटना की सच्चाई सामने आ सके.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com