CM रुपाणी ने काफिला रोककर दुर्घटना में घायल महिला को पहुंचाया अस्पताल

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने एक बार फिर संवेदनशीलता के परिचय देते हुए अपना काफिला रुकाकर सड़क दुर्घटना में घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया।

मुख्यमंत्री का काफिला मंगलवार सुबह गाँधीनगर घ-0 से गुजर रहा था तभी यह हादसा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने अपने काफिले के स्पेर कार में महिला का प्राथमिक उपचार करवाने के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री विजय रुपाणी काफिले के साथ अहमदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए जा रहे थे।

इसी दोरान गांधीनगर से सरगासण गांव के पास स्कूटर पर जा रही महिला सड़क हादसे में घायल हो गयी। दुर्घटना के चलते भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गये थे।

जिसे देख मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी अपना काफिला रुकवा दिया। इसके बाद उन्होंने ने तुरंत ही अधिकारियों को घायल महिला को उपचार के लिए अपने स्पेर कार से गांधीनगर की सिविल अस्पताल ले जाने का आदेश दिया।

गौरतलब है कि पिछले महिने भी हाईवे पर हादसा हुआ था। वहां भी मुख्यमंत्री ने अपने काफिले को रोककर दुर्घटना में घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया। यह लगभग तीसरे चौथी घटना है जब मुख्यमंत्री ने ऐसा परिचय दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com