CM योगी पर हमला बोलने के चक्कर में प्रियंका गांधी की हुई फजीहत…

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने की खातिर कमर कसने वाली पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की फजीहत हो जाती है। ताजा मामला बेमौसम बारिश तथा ओलावृष्टि का है। जिसको लेकर प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलने वाले ट्वीट में प्रियंका गांधी ने राजस्थान तथा पाकिस्तान की फोटो पोस्ट कर दी है। जब उनका ट्वीट ट्रोल होने लगा तो बैकफुट पर आने वाली प्रियंका ने ट्वीट से फोटो डिलीट कर दिया।

पश्चिमी तथा मध्य उत्तर प्रदेश में बारिश तथा ओलावृष्टि के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किसानों की हालत पर घेरने के चक्कर में प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में कांग्रेस शासित राजस्थान और पाकिस्तान के किसानों की तस्वीरें पोस्ट कर दीं। इसके बाद जब सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तो आखिरकार उन्होंने वह ट्वीट डिलीट कर दिया। जल्दबाजी में कई बार कांग्रेस के नेता ऐसी गलतियां कर देते हैं, जिन्हें लेकर उन्हें बड़ी फजीहत का सामना करना पड़ता है। प्रियंका गांधी ने भी राजस्थान तथा पाकिस्तान के किसान की तस्वीर को उत्तर प्रदेश की बताते हुए ट्वीट कर दिया। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। इसके बाद उनको बैकफुट पर आना पड़ा, आखिरकार प्रियंका को अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया।

हाल ही में उत्तर प्रदेश में हुई बारिश और ओलावृष्टि के बाद प्रियंका ने चार तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा कि इन किसानों का दर्द सुनिए। ओलावृष्टि और भारी बारिश के चलते उत्तर प्रदेश की तमाम जगहों पर किसानों की फसल बर्बाद हो गई। कई किसानों की तो 80 प्रतिशत तक फसल बर्बाद हो गई है। यूपी की भाजपा सरकार को कोरे दावे करने की बजाए नुकसान का पूरा आकलन करके किसानों को उचित मुआवजा देना चाहिए।

प्रियंका के ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने लिखा कि श्रीमती प्रियंकाजी, माना आपकी पार्टी को पाकिस्तान से अधिक प्रेम है लेकिन पाकिस्तान और आपके अपने राज्य राजस्थान की फोटो को उत्तर प्रदेश का बताकर ना डालें। इसके साथ ही मृत्युंजय ने दो फोटो भी ट्वीट की, जिसमें से एक पाकिस्तान की अप्रैल 2019 की है, तो दूसरी राजस्थान में ओले गिरने से बर्बाद हुई फसल की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com