CM योगी ने सूर्या के साथ फोटो शेयर कर लिखा ये खास मैसेज..

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच छह विकेट से अपने नाम किया और सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। मैच खत्म होने के अगले दिन सुबह सूर्यकुमार यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। सूर्या के साथ फोटो शेयर करते हुए योगी आदित्यनाथ ने एक खास मैसेज भी लिखा। दोनों की फोटो जमकर वायरल हो रही है।

फोटो में सूर्या उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को गुलदस्ता देते नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री आवास पर ही दोनों की मुलाकात हुई। योगी आदित्यनाथ ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘युवा और एनर्जेटिक सूर्याकुमार यादव (मिस्टर 360) के साथ लखनऊ में अपने आधिकारिक आवास पर।’ लो स्कोरिंग मैच में भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की।

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 31 गेंदों पर नॉटआउट 26 रनों की पारी खेली। इस पिच पर रन बनाना कितना मुश्किल था, इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस पारी के लिए सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। सूर्या ही इस मैच के हाइएस्ट स्कोरर बल्लेबाज रहे। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 99 रन बनाए, जवाब में टीम इंडिया को भी 100 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में काफी पापड़ बेलने पड़े। भारत ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com