CM योगी अयोध्या पहुंचे, राम जी की नगरी अभेद्य किले में तब्दील

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को एक दिवसीय दौरे पर अयोध्या पहुंच गए हैं। पूरे अयोध्या को अभेद्य किले में तब्दील कर दिया गया है। मुख्यमंत्री के आने पर पहली बार इस तरह की सुरक्षा व्यवस्था दिख रही है। भक्तों को मुख्यमंत्री के आने से आधा घंटा पहले दर्शन से रोक दिया गया है।

हनुमानगढ़ी रामलला और कनक भवन जाने वाले रास्ते पूरी तरह बंद कर दिए गए हैं। पैदल आने-जाने पर भी रोक लगा दी गई है। इसके पहले भी मुख्यमंत्री करीब 8 बार राम नगरी में आ चुके हैं, लेकिन इस तरह के सुरक्षा कभी नहीं दिखी। न ही भक्तों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री का स्वयं का निर्देश होता था कि भक्तों के आवागमन और पूजा पाठ में कोई बाधा नहीं उत्पन्न होनी चाहिए।

इस बार प्रशासन ने हाईवे से ही आने वाले भक्तों को न सिर्फ वाहन रोक दिया, बल्कि उन्हें पैदल अयोध्या में घुसने से ही मना कर दिया है। तमाम लोग अपने बच्चों को परिवार के साथ परेशान दिखे। फैजाबाद से आने वाले मार्ग पर भी पुलिया चौराहा के पास बैरियर लगाकर पूरी तरह प्रवेश प्रतिबंधित है।

हाईवे से नया घाट सरयू के विभिन्न घाटों हनुमानगढ़ी से उदया चौराहे तक मुख्य मार्ग और इस मार्ग से हनुमानगढ़ी से रामलला कनक भवन भवन जाने वाले सभी मार्ग पर बैरियर लगाकर आवागमन रोक दिया गया है। इस दौरान परेशान तमाम भक्तों ने दर्द बयां किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com